बनिता संधू ने ‘ब्रिजर्टन 3’ से BTS फोटोज की शेयर, एक्ट्रेस ने मेकर्स का किया शुक्रिया

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस बनिता संधू ने ब्रिजर्टन के नए सीजन में मिस मल्होत्रा के रूप में अपने किरदार से सभी को हैरान कर दिया| नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज़ आज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आ गई| अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर मेकर्स का धन्यवाद किया है|

ब्रिजर्टन' के तीसरे भाग में शामिल हुईं बनिता संधू, जानिए कहां देख सकेंगे यह  वेब सीरीज

बनिता संधू ने शेयर किया पोस्ट 

बनिता संधू ने नेटफ्लिक्स की रोमांटिक सीरीज़ “ब्रिजर्टन 3″ में मिस मल्होत्रा के रूप में अपनी शुरुआत की, एक्ट्रेस ने सीरीज में शानदार किरदार निभाया है वहीं अब बनिता ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं| एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर करते हुए कहा कि बहुत मज़ा आया। ब्रिजर्टन ब्रह्मांड में खुद को डुबोने, तैयार होने और @जूलियाक्विनऑथर के अविश्वसनीय पात्रों की दुनिया में शामिल होने का अवसर पाकर बहुत आभारी हूं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि एक अद्भुत अनुभव के लिए @netflix और @shondaland को धन्यवाद, जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगा। काश मैं पोशाकें रख पाता।”

पोस्ट की शुरुआत सफेद बॉल गाउन पहने अभिनेता की तस्वीर से हुई, जिसके बाद उनके सह-कलाकारों और शो की लेखिका जूलिया क्विन के साथ तस्वीरें आईं। उन्होंने लेडी व्हिसलडाउन के सोसाइटी पेपर की एक तस्वीर भी पोस्ट की।

26 वर्षीय संधू ने 2018 के रोमांटिक ड्रामा “अक्टूबर” से अभिनय की शुरुआत की। शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में थे।ब्रिजर्टन के पहले सीज़न का प्रीमियर 2020 में हुआ और उसके बाद 2022 में दूसरा सीज़न रिलीज़ हुआ। तीसरा सीज़न, जो 16 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना शुरू हुआ, कॉलिन ब्रिजर्टन और पेनेलोप फेदरिंगटन के बीच रोमांस के इर्द-गिर्द घूमता है।

यह भी पढ़ें – प्रतापगढ़ में आयोजित जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा -“बीजेपी साम, दाम, दंड और भेद सभी ताकत…”

About Post Author