ऑस्ट्रेलिया की मॉडल एलिसिया कौर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किया फ्लर्ट, अब कियारा आडवाणी से माफी मांगी

KNEWS DESK – हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने दिल्ली में एक फैशन शो के दौरान रैंप पर वॉक किया, जिससे उनके फैंस का दिल खुश हो गया। लेकिन इस इवेंट में खास चर्चा का विषय बनीं ऑस्ट्रेलिया की मॉडल एलिसिया कौर, जिन्होंने सिद्धार्थ के साथ रैंप पर वॉक किया और दोनों की केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। एलिसिया ने सिद्धार्थ के साथ फ्लर्ट किया और इसको लेकर कियारा आडवाणी से माफी भी मांगी, जिससे फैंस के बीच उत्सुकता और बढ़ गया कि आखिर ये मॉडल कौन हैं।

कौन हैं ऑस्ट्रेलिया मॉडल?

कौन हैं एलिसिया कौर?

एलिसिया कौर एक प्रसिद्ध ऑस्ट्रेलियाई मॉडल हैं, जो पिछले 10 सालों से मॉडलिंग कर रही हैं। हालांकि वो ऑस्ट्रेलिया से हैं, लेकिन इस समय मुंबई में रहती हैं। मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने तब कदम रखा जब वे केवल तीन साल की थीं। 19 साल की उम्र में उन्हें एक प्रसिद्ध मॉडलिंग एजेंसी ने साइन किया था, लेकिन इससे पहले उन्हें 45 बार रिजेक्ट भी किया गया था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वायरल हुईं तस्वीरें

हाल ही में हुए फैशन शो के दौरान एलिसिया कौर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खींचा। रैंप पर चलते समय, एलिसिया ने सिद्धार्थ का कॉलर खींचा और दोनों ने साथ में कई पोज दिए, जिससे फैंस के बीच कियारा आडवाणी को लेकर हलचल मच गई। इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ब्लैक टक्सीडो में नजर आए, जबकि एलिसिया का ग्लैमरस अवतार भी काफी चर्चा में रहा।

पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ किया फ्लर्ट

कियारा आडवाणी से मांगी माफी

रैंप वॉक के बाद एलिसिया कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किए और मजाकिया अंदाज में कियारा आडवाणी से माफी मांगी। उन्होंने लिखा कि सॉरी कियारा, साथ ही एक और स्टोरी में लिखा, ये हमारा काम है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी इस इवेंट की एक रील शेयर की, जिसमें दोनों की मस्ती और फ्लर्टिंग साफ नजर आ रही थी।

फिर कियारा आडवाणी को बोला सॉरी

एलिसिया का भारत के प्रति प्यार

एलिसिया कौर को भारत से बहुत लगाव है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वे हमेशा से ही एक ऐसे देश की तलाश में थीं, जहां उनका लुक सबसे अच्छी तरह से फिट हो सके। उन्होंने भारत में अपने जीवन को बेहद सुखद बताया और भारत को अपना घर जैसा महसूस किया। उनका कहना है कि वो भारत के लोगों और यहां की लाइफस्टाइल से बहुत प्रभावित हैं।

शेयर करती हैं शानदार तस्वीरें

सोशल मीडिया पर फैंस की चहेती

एलिसिया कौर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उनके फैंस की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ रही है।

 यह भी पढ़ें – अर्जुन बिजलानी ने बिग बॉस 18 में शामिल होने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं शो का हिस्सा बनने का…’

About Post Author