शाहरुख खान की डंकी ड्रॉप1 को दर्शकों ने दिए पूरे नंबर, फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर

KNEWS DESK – बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की दुनिया दीवानी है। हर कोई उनके एक्टिंग का कायल है। सिल्वर स्क्रीन पर अपने अभिनय के जादू से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाले अभिनेता को  ‘किंग खान’ कहते हैं। शाहरुख ने अपने जन्मदिन पर फैन्स को तोहफा दिया हैं| किंग खान ने अपनी फिल्म डंकी का टीजर रिलीज कर दिया है| जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं| शाहरुख खान ने इस साल दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं| दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था| अब फैन्स डंकी के रिलीज का इंतज़ार कर रहे हैं|

यूजर्स ने दिया रिएक्शन 

एक यूजर ने किंग खान की फिल्म के फर्स्ट ड्रॉप वीडियो की तारीफ करते हुए कहा, ‘दिल को छू लेने वाली कहानी होगी। किंग खान एक बार फिर दर्शकों के दिलों में राज करने को तैयार है।’ वहीं, कुछ लोग इसे अभी से ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

एक और फैन ने ‘डंकी’ की तारीफ करते हुए लिखा, ‘डंकी बहुत उत्साह और मजेदार एहसास देता है। शाहरुख को फिर से नॉर्मल फिल्म में देखना ताजगी भरा है। पूरे वाइब्स को पसंद किया। लगता है हिरानी ने इस बार पूरी मेहनत की है।’ वहीं, कुछ लोग फिल्म की कास्ट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक और यूजर ने ‘डंकी’ की तारीफ करते हुए कहा, ‘हाल ही में बड़े पैमाने पर मसाला एक्शन फिल्मों की बहुत अधिक मात्रा हो गई है। मुझे खुशी है कि अब हमें डंकी जैसी नॉर्मल फिल्म मिल रही है, क्योंकि यह हिरानी की भावनाओं, हंसी और नाटक का मेल होगा और SRK के कूल अंदाज के साथ फैंस को स्क्रीन पर एक बड़ा तोहफा देखने को मिलेगा।’

‘3 इडियट्स’, ‘पीके’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज के बाद अब राजकुमार हिरानी ‘डंकी’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं। उन्होंने हार्डी नाम के लड़के का किरदार निभाया है, जिसके चार दोस्त इंग्लैंड जाना चाहते हैं।  फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल , बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर मुख्य भूमिका में है।

About Post Author