अथिया शेट्टी ने पापा सुनील शेट्टी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, फोटो के साथ शेयर किया प्यारा सा कैप्शन

KNEWS DESK – बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने आज 11 अगस्त को अपना 63वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार व्यक्तित्व के चलते सुनील शेट्टी ने भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस और चाहने वालों ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं, जिनमें उनके परिवार के सदस्यों ने भी अपने अनोखे अंदाज में उन्हें बधाई दी।

बेटी अथिया शेट्टी का खास बर्थडे विश

सुनील शेट्टी की बेटी, अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty), ने अपने पिता के जन्मदिन पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर उनकी शादी के दौरान की है, जिसमें सुनील शेट्टी अपनी बेटी को प्यार से किस करते नजर आ रहे हैं। अथिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे अच्छे दोस्त, बेस्ट पिता और सबसे अच्छे पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी जोड़ी। इसके अलावा, उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह सुनील शेट्टी की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट ने सुनील शेट्टी और उनकी बेटी के बीच के गहरे रिश्ते को और भी अधिक दर्शाया।

अहान शेट्टी ने भी दी जन्मदिन की बधाई

सुनील शेट्टी के बेटे, अहान शेट्टी (Ahan Shetty), ने भी अपने पिता को खास अंदाज में बधाई दी। अहान ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे पापा।” इस साधारण लेकिन भावुक पोस्ट ने पिता-पुत्र के बीच की गहरी बॉन्डिंग को दिखाया। अहान भी सुनील शेट्टी की तरह ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर चुके हैं, और यह देखकर गर्व महसूस होता है कि वह अपने पिता के कदमों पर चल रहे हैं।

फैंस का प्यार और आशीर्वाद

सुनील शेट्टी के फैंस ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। उनकी फिल्मों से जुड़े कई क्लिप्स और तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थीं, जिसमें फैंस ने उन्हें उनके शानदार करियर और अद्वितीय व्यक्तित्व के लिए धन्यवाद दिया। सुनील शेट्टी ने भी अपने फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और वादा किया कि वह हमेशा अपने काम और व्यक्तित्व से उन्हें गर्व महसूस कराएंगे।

यह भी पढ़ें – अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- ‘भाजपा की विश्वसनीयता आरक्षण पर पूरी तरह शून्य…’

About Post Author