अरशद वारसी ने प्रभास को बताया जोकर,’कल्कि 2898 एडी’ के सपोर्ट में उतरे शाश्वत चटर्जी

KNEWS DESK –  27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई नाग अश्विन की साई-फाई माइथोलॉजिकल फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने दर्शकों और आलोचकों से शानदार रिव्यू प्राप्त किए। फिल्म में अमिताभ बच्चन की परफॉर्मेंस को तो सराहा गया, लेकिन अरशद वारसी के प्रभास के किरदार को लेकर की गई टिप्पणी ने विवाद खड़ा कर दिया। अब इस मुद्दे पर फिल्म के अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Kalki 2898 AD देखकर अरशद वारसी ने प्रभास को कहा जोकर, बोले- मुझे फिल्म पसंद  नहीं...

अरशद वारसी का विवादास्पद बयान

अरशद वारसी, जो कि ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘जॉली एलएलबी’ जैसी चर्चित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में ‘कल्कि 2898 एडी’ की समीक्षा करते हुए प्रभास के किरदार को लेकर नकारात्मक टिप्पणी की। वारसी ने कहा था, “मैं बहुत दुखी हूं। प्रभास एक जोकर की तरह था। मैं एक मैड मैक्स देखना चाहता हूं। तुमने उसे क्या बना दिया यार। क्यों करते हो ऐसा? मुझे समझ नहीं आता है।”

इस बयान के बाद, जहां कुछ फैंस ने अरशद का समर्थन किया, वहीं दक्षिण भारतीय सिनेमा में खलबली मच गई और कई सेलेब्स ने उनकी आलोचना की।

शाश्वत चटर्जी की प्रतिक्रिया

‘कल्कि 2898 एडी’ में मानस का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने अरशद वारसी की टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में शाश्वत ने कहा, “मैं उनके (अरशद वारसी) बारे में कुछ नहीं कहना चाहता हूं। यह उनकी राय है, मेरी नहीं। सच तो यह है कि प्रभास अद्भुत व्यक्ति की तरह दिखते हैं। उनका स्क्रीन प्रेजेंस लाजवाब है। वह इस किरदार के लिए बेस्ट च्वॉइस थे। वह फिल्म में बहुत अद्भुत थे।”

Kalki 2898 AD

शाश्वत की यह टिप्पणी दर्शाती है कि प्रभास की परफॉर्मेंस के प्रति उनके नजरिए में कोई कमी नहीं है और वे मानते हैं कि प्रभास फिल्म के किरदार के लिए एक बेहतरीन विकल्प थे।

फैंस का समर्थन

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी चर्चा जारी है। कई लोगों ने अरशद वारसी के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी राय सच्चाई के साथ पेश की। कुछ दर्शकों ने यह भी कहा है कि अरशद का बयान आलोचनात्मक होते हुए भी फिल्म के विभिन्न पहलुओं पर ध्यान दिलाता है।

About Post Author