अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे को पापा ने लगाई डांट, फिर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

KNEWS DESK – अलाना पांडे, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन और चंकी पांडे की भतीजी हैं, इन दिनों अपने आने वाले शो ‘द ट्राइब’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में मां बनीं अलाना पेशे से एक इंफ्लुएंसर हैं और उनके ग्लैमरस लाइफस्टाइल के कारण वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार वह एक पारिवारिक वीडियो के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिसमें उनके पिता, चिक्की पांडे, उनके कपड़ों पर एक मजेदार टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में क्या हुआ?

दरअसल, ‘द ट्राइब’ के एक एपिसोड के दौरान अलाना और उनका परिवार साथ में बैठा नजर आता है, जिसमें उनके पिता चिक्की पांडे ने उनके कपड़ों को लेकर एक कमेंट किया। उन्होंने अलाना से पूछा, “क्या गलती से तुम टॉप पहनना भूल गई हो?” यह सुनकर अलाना शॉक्ड हो गईं और जवाब दिया, “अरे आप मजाक कर रहे हो, क्या गलत है इसमें? ये ब्रालेट टॉप है।” इस पर उनके पिता ने मजाक में कहा, “हां, लेकिन यह ब्रा है न, टॉप थोड़ी।” इस हंसी-मजाक के बीच अलाना ने अपने पिता को अपने आउटफिट के बारे में समझाने की कोशिश की।

सोशल मीडिया पर बहस

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, इसे लेकर यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई। कुछ लोगों ने इसे फनी माना, जबकि कुछ ने अलाना के कपड़ों को लेकर आलोचना की। एक यूजर ने कमेंट किया, “चलो, कुछ तो लोग हैं जिन्हें सही और गलत का फर्क पता है।” वहीं, कुछ लोगों ने ब्रालेट को लेकर कहा कि यह अंडरगार्मेंट का हिस्सा होता है और इसे इस तरह पहनना उचित नहीं है।

अलाना की प्रतिक्रिया

अलाना ने अपने पिता की टिप्पणी को हल्के फुल्के अंदाज में लिया और इसे मजाक के तौर पर समझाया। हालांकि, इस बात ने फैशन और व्यक्तिगत पसंद को लेकर सोशल मीडिया पर बहस जरूर छेड़ दी। कुछ लोग यह भी मानते हैं कि आजकल ब्रालेट टॉप फैशन का हिस्सा बन चुका है और इसे पहनने में कोई बुराई नहीं है।

शो ‘द ट्राइब’

धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई यह 9 एपिसोड की वेब सीरीज ‘द ट्राइब’ हाल ही में Prime Video पर रिलीज हुई है। इस शो में अलाना और उनके परिवार की जीवनशैली और आपसी रिश्तों को मजेदार अंदाज में पेश किया गया है। हालांकि, इस खास वीडियो ने सीरीज के प्रति और भी ज्यादा ध्यान खींच लिया है, और यह शो दर्शकों के बीच अपनी जगह बना रहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.