अनन्या पांडे के बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप के लिए चली थी चाल, एक्ट्रेस ने सीटीआरएल के प्रमोशन में किया खुलासा

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म सीटीआरएल को लेकर सुर्खियों में हैं, जो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा, अनन्या अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ, खासकर डेटिंग रूमर्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं। कभी उनका नाम शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर से जुड़ा, तो कभी आदित्य रॉय कपूर के साथ। हालांकि, उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप्स की पुष्टि नहीं की, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक प्रमोशनल इवेंट में अपने पास्ट रिलेशनशिप और अजीबोगरीब ब्रेकअप स्टोरी के बारे में बात की है।

Ananya Panday

अनन्या पांडे का दिल टूटा था स्कूल में

फिल्म सीटीआरएल के प्रमोशन के दौरान, अनन्या ने खुलासा किया कि स्कूल के दिनों में उनके दूसरे ब्वॉयफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप करने के लिए बेहद अजीब तरीका अपनाया था। अनन्या ने बताया, “मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझसे ब्रेकअप करना चाहता था, इसलिए उसने फुटबॉल कैम्प के दौरान फेक चीटिंग की अफवाह फैलाई। जब मुझे यह पता चला, तो मेरा दिल टूट गया था।”

उन्होंने आगे कहा कि इस घटना ने उन्हें बहुत परेशान कर दिया था, और उन्होंने स्कूल में उस लड़के से इस बारे में लड़ाई भी की थी। “मैंने उससे बहुत झगड़ा किया और कहा कि वह बुरा है और भी कई बातें कहीं। इसके बाद हमने ब्रेकअप कर लिया,” अनन्या ने बताया। बाद में उस लड़के ने एक टेक्स्ट मैसेज के जरिए अनन्या को बताया कि उसने सिर्फ ब्रेकअप के लिए फेक चीटिंग की अफवाह फैलाई थी। हालांकि, इस बात से अनन्या का दर्द कम नहीं हुआ।

किसे डेट कर रही हैं अनन्या पांडे?

आदित्य रॉय कपूर के साथ अनन्या का नाम लंबे समय से जुड़ता रहा है, लेकिन उनके ब्रेकअप की खबरों के बाद अब अनन्या का नाम पूर्व मॉडल वॉकर ब्लैंको (Walker Blanco) के साथ जोड़ा जा रहा है। उन्हें कई मौकों पर WB के नाम का पेंडेंट फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया है। इसके अलावा, अनन्या वॉकर ब्लैंको को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर रही हैं, जिससे उनके रिलेशनशिप की चर्चाएं और तेज हो गई हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

‘सीटीआरएल’ फिल्म में अनन्या का शानदार प्रदर्शन

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म सीटीआरएल में अनन्या पांडे ने एक अलग तरह का किरदार निभाया है, जिसमें उनका परफॉर्मेंस काफी सराहा जा रहा है। फिल्म में अनन्या का किरदार पहले से ज्यादा मेच्योर और गंभीर है, जो दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहा है। फिल्म की रिलीज़ के साथ ही अनन्या ने अपने अभिनय में एक नई दिशा दी है, जिससे उनके करियर को और अधिक मजबूती मिल रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.