अनन्या पांडे ने सावन के सोमवार पर नए घर में की भगवान शिव की पूजा, भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस

KNEWS DESK- बॉलीवुड की युवा अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की थी। इस साल उनकी इंडस्ट्री में पांच साल की यात्रा पूरी हुई है, और इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्मों का हिस्सा बनकर दर्शकों का दिल जीता है। हाल ही में, उन्होंने मुंबई में अपना नया घर खरीदा, जहां वह अब अपने परिवार के साथ रहती हैं।

सावन का महीना हिंदू कैलेंडर में विशेष महत्व रखता है, और इस दौरान भगवान शिव की पूजा विशेष रूप से की जाती है। अनन्या पांडे ने इस बार सावन सोमवार के मौके पर अपने नए घर में भगवान शिव की पूजा की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस धार्मिक अवसर की तस्वीरें साझा की हैं, जो उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं।

सोमवार को अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में वह शिवलिंग के सामने हाथ जोड़कर फर्श पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान, उन्होंने प्रिंटेड ब्लू और व्हाइट सूट पहना हुआ है और अपने बालों को बन में बांधा हुआ है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “सावन सोमवार।” दूसरी तस्वीर में उन्होंने शिवलिंग की क्लोजअप फोटो साझा की है|

अनन्या की इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ उनकी मां भावना पांडे ने भी कमेंट किया है। भावना ने लाल दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोटिकॉन के साथ अपनी खुशी जाहिर की है।

About Post Author