रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको का अनन्या पांडे ने फोन किया इग्नोर, कहा – ‘मुझे कोई परवाह नहीं है’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा अनन्या पांडे का नाम हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। चाहे वह उनके फिल्मी करियर की बात हो या फिर उनके पर्सनल लाइफ से जुड़े चर्चे, अनन्या हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में अनन्या का नाम बॉलीवुड स्टार्स ईशान खट्टर और आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि वह किसी बॉलीवुड स्टार को नहीं, बल्कि विदेशी मॉडल वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं।

कौन हैं Ananya Panday के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Walker Blanco? अंबानी परिवार से  जुड़ा है कनेक्शन - Know Who is Ananya Panday new rumoured boyfriend Walker  Blanco

क्या अनन्या वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं?

अनन्या पांडे का नाम इन दिनों मॉडल वॉकर ब्लैंको के साथ जुड़ रहा है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक वायरल वीडियो में देखा गया कि अनन्या पांडे ने वॉकर ब्लैंको का फोन कॉल इग्नोर कर दिया। इस घटना के बाद फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि उनके और वॉकर के बीच कुछ चल रहा है।

हालांकि, इन सभी अटकलों के बीच अनन्या ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ दिलचस्प बातें कीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने रिश्तों को छुपाने की कोशिश कर रही हैं, तो अनन्या ने स्पष्ट रूप से कहा, “मैंने अब हार मान ली है। जितना मैं कुछ छुपाने की कोशिश करती हूं, उतना ही ज्यादा मैं पकड़ी जाती हूं। अब मैंने इसे छोड़ दिया है और जो भी होगा, मुझे कोई परवाह नहीं है।”

सोशल मीडिया पर आलोचनाओं से परेशान अनन्या

अनन्या पांडे का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के बावजूद उन्हें कई बार गलतफहमियों का सामना करना पड़ता है। वह अच्छी नीयत से कुछ कहती हैं, लेकिन अक्सर नेटिजन्स का एक वर्ग उन्हें गलत समझ लेता है। इसी वजह से अब उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद को ज्यादा एक्सपोज़ न करने का निर्णय लिया है।

अनन्या पांडे का अपकमिंग प्रोजेक्ट: CTRL

फिल्मी करियर की बात करें तो अनन्या पांडे ने पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली अनन्या ने इंडस्ट्री में अपने पांच साल पूरे कर लिए हैं। हाल ही में उन्हें वेब सीरीज़ ‘कॉल मी बे’ में देखा गया था, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया।

अब उनकी आने वाली फिल्म ‘CTRL’ है, जो 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) पर आधारित है और इसके ट्रेलर को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इस फिल्म में अनन्या का किरदार और उनका अभिनय दोनों ही काफी दिलचस्प होने वाला है, जो उनके फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज हो सकता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.