अनंत-राधिका ने दुनिया भर की मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में की शादी, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी शुक्रवार 12 जुलाई को अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई में दुनिया भर की मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में हुए भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। अनंत और राधिका के शादी समारोह में दुनिया भर की मशहूर हस्तियां, राजनेता, हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत की हस्तियां और देश के लगभग सभी टॉप क्रिकेटर शामिल हुए।

शादी से दूल्हे राजा की पहली Photo आई सामने, देखें अंबानी परिवार में किसने  क्या पहना | Jansatta

अनंत-राधिका की शादी में शामिल हुए सितारे 

अनंत और राधिका के शादी समारोह में दुनिया भर की मशहूर हस्तियां, राजनेता, हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत की हस्तियां और देश के लगभग सभी टॉप क्रिकेटर शामिल हुए। रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लोए, नाइजीरियाई रैपर रेमा, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासेर से लेकर सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन जे ली और दवा कंपनी जीएसके पीएलसी की मुख्य कार्यकारी एम्मा वाल्म्सली जैसे ग्लोबल बिजनेस टाइकून शादी समारोह में मशहूर थे। अनंत और राधिका की शादी को साल की सबसे बड़ी शादी बताया जा रहा है।

क्लो कार्दशियन के रॉयल लुक ने चुराया दिल

अडाणी ग्रुप के चेयरपर्सन गौतम अडानी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी अनंत और राधिका की शादी में नजर आए|

अंबानी की पार्टी में अडानी की ग्रांड एंट्री... आते ही टिक गईं सबकी निगाहें  - Gautam adani grand entry in mukesh ambani son anant ambani pre wedding  event in jamnagar see viral

अनंत-राधिका की शादी 

मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी हुई। 13 जुलाई को “शुभ आशीर्वाद”और 14 जुलाई को “मंगल उत्सव” होगा। यानी अनंत और राधिका के “शुभ विवाह” के बाद शादी का रिसेप्शन। 15 जुलाई को मुंबई में एक और रिसेप्शन रखा गया है।

यह भी पढ़ें – बांदा में खनिज निरीक्षक ने ट्रक चालक से की मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद, डीएम से लगाई न्याय की गुहार

About Post Author