कंगना रनौत को अनंत अंबानी ने शादी में फ़ोन करके किया था इनवाइट, जानें क्यों नहीं शामिल हुईं थीं एक्ट्रेस

KNEWS DESK –  मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी बीते साल 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से हुई थी। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए थे, लेकिन बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत इस भव्य आयोजन से नदारद रहीं। डेढ़ महीने बाद कंगना ने खुद बताया कि वह इस हाई-प्रोफाइल शादी में क्यों नहीं पहुंच पाईं।

राध‍िका-अनंत की शादी: मेहमानों के घर पहुंचा खास वेड‍िंग बॉक्स, अंदर चांदी  का मंदिर और... - Anant ambani radhika merchant s wedding invite first  glimpse exquisite silver themed card video ...

अनंत अंबानी ने खुद दी थी शादी का निमंत्रण

कंगना रनौत ने हाल ही में सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अनंत अंबानी ने खुद उन्हें फोन कर अपनी शादी का निमंत्रण दिया था। कंगना ने कहा, “अनंत ने मुझे फोन किया और वह बहुत प्यारा लड़का है। उसने मुझसे कहा कि मेरी शादी में आइए। मैंने उससे कहा कि मेरे घर पर भी उसी दिन एक शादी है। मेरे छोटे भाई की शादी हो रही थी।”

फिल्मी शादियों में जाने से करती हैं परहेज

कंगना रनौत ने यह भी कहा कि वह वैसे भी फिल्मी शादियों में जाने से बचती हैं। उन्होंने साफ किया कि निजी और पारिवारिक समारोहों को प्राथमिकता देने के कारण वह इस भव्य आयोजन का हिस्सा नहीं बन सकीं।

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मौजूदगी

12 जुलाई को मुंबई में आयोजित इस शादी समारोह में भारत और विदेश की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। किम और ख्लोए कार्दशियन, जॉन सीना, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास जैसे हॉलीवुड सितारों के अलावा रजनीकांत, महेश बाबू, यश, शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और अन्य बॉलीवुड सितारों ने भी इस शादी में शिरकत की।

कंगना की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की अगली बड़ी फिल्म ‘इमरजेंसी’ है, जो अगले महीने 6 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। फिल्म में उनकी अदाकारी को लेकर पहले से ही काफी चर्चा है, और इसे कंगना के करियर की एक महत्वपूर्ण फिल्म माना जा रहा है।

कंगना रनौत के इस खुलासे से यह साफ होता है कि वे अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को सर्वोपरि मानती हैं और फिल्मी दुनिया के ग्लैमर से दूर रहकर भी अपनी अलग पहचान बनाए रखती हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जो निश्चित रूप से उनके फैंस के लिए एक खास तोहफा होगी।

About Post Author