शादी के बाद पहली बार पति एड वेस्टविक संग क्रूज पार्टी करती नजर आईं एमी जैक्सन, एक्ट्रेस ने फोटोज की शेयर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री एमी जैक्सन ने हाल ही में अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ इटली में एक भव्य शादी की। यह शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कपल की शादी के बाद की गई क्रूज पार्टी की तस्वीरें भी अब सामने आ चुकी हैं, जिनमें दोनों एक-दूसरे के साथ खुशियों भरे लम्हों का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

एमी जैक्सन ने एड वेस्टविक संग इटली में ग्रैंड वेडिंग की है. दोनों ने शादी के बाद क्रूज पर एक शानदार पार्टी की है. जिसकी फोटोज अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों अपनी फैमिली और खास दोस्तों के साथ जश्न मनाते दिखाई दिए.

शानदार वेडिंग के बाद क्रूज पर पार्टी

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने 23 अगस्त को इटली में शादी की थी। इस ग्रैंड वेडिंग के बाद कपल ने अपने खास दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ क्रूज पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। एमी ने इस खास मौके की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

एमी ने अपने वेडिंग जश्न की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें ये न्यूली वेड कपल क्रूज पर पार्टी करता नजर आया.

प्यार में डूबा कपल

तस्वीरों में एमी और एड एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे नजर आ रहे हैं। दोनों ने सफेद रंग के मैचिंग आउटफिट पहने थे, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहे थे। एक तस्वीर में यह कपल एक-दूसरे का हाथ थामे डांस करते नजर आ रहा है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वे क्रूज पर रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दिए।

इन तस्वीरों में एमी और एड एक-दूजे में डूबे दिखे. ये कपल कुछ तस्वीरों में डांस करता हुआ भी नजर आया है.

फैमिली के साथ भी मनाया जश्न

कपल की फैमिली के साथ भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एमी अपने परिवार के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर शादी की खुशी और संतोष साफ झलक रहा है। इसके अलावा, एक तस्वीर में एमी ने सिल्क का डीपनेक गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को सेटल मेकअप और बालों में बन बनाकर पूरा किया।

एक तस्वीर में दोनों क्रूज पर फोटो क्लिक करवाते दिखे. दोनों इस दौरान व्हाइट कलर की मैचिंग आउटफिट में दिखे. दोनों की जोड़ी फैंस खासा पसंद कर रहे हैं.

फैंस ने दी बधाइयां

एमी और एड की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। उनकी यह क्रूज पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं और फैंस ने दोनों को ढेर सारी बधाइयां दी हैं। एमी और एड लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिरकार उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

वहीं एक फोटो में एमी डीपनेक सिल्क गाउन में नजर आई. जिसके साथ उन्होंने सेटल मेकअप और बालों में बन बनाकर अपना लुक पूरा किया.

शादी के बाद का नया सफर

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक की शादी और उसके बाद की यह शानदार पार्टी उनके जीवन के एक नए अध्याय की शुरुआत है। इस जोड़ी ने अपने प्यार को शादी में बदलकर अपने फैंस को एक खूबसूरत मिसाल दी है। अब फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह नया सफर दोनों के जीवन में और कितनी खुशियां लाएगा।

इसके अलावा एक फोटो में एमी अपनी फैमिली के साथ पोज देती दिखाई दी. उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही है.

About Post Author