स्त्री 2 के ‘सरकटे’ की हाइट देख हैरान हुए थे अमिताभ बच्चन, बिग बी ने कहा- ‘आज मुझसे लंबा कोई…’

KNEWS DESK- साल 2024 सुनील कुमार के लिए एक विशेष वर्ष रहा है, जिसमें उन्होंने दो बड़े प्रोजेक्ट्स में महत्वपूर्ण भूमिकाओं से दर्शकों को चौंका दिया। उनके अभिनय की झलक दिखाते हुए दो प्रमुख फिल्में- ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘स्त्री 2’ – ने सिनेमाघरों में तूफान मचा दिया।

‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘स्त्री 2’: सुनील कुमार की डबल धमाकेदार एंट्री

जहां ‘कल्कि 2898 एडी’ ने अपने मिथोलॉजिकल थ्रिलर तत्वों के साथ दर्शकों को बांध रखा, वहीं ‘स्त्री 2’ ने अपने हॉरर-कॉमेडी अंदाज से दर्शकों को डर और हंसी का मजा दिया। सुनील कुमार ने दोनों फिल्मों में अपने किरदारों से खूब सुर्खियां बटोरीं। ‘कल्कि 2898 एडी’ में, जहां अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का मुख्य किरदार निभाया, वहीं सुनील कुमार ने अश्वत्थामा के बॉडी डबल के रूप में कुछ एक्शन सीक्वेंस किए।

Stree 2 Trailer: स्त्री नहीं सरकटा प्रेत है चंदेरी का नया आतंक, देखते ही  निकल पड़ेगी चीख - India TV Hindi

अमिताभ बच्चन संग सुनील कुमार की पहली मुलाकात

हाल ही में, सुनील कुमार ने अमिताभ बच्चन के साथ एक यादगार पल शेयर किया। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में, सुनील कुमार ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के सेट पर अपनी पहली मुलाकात का विवरण साझा किया। सुनील कुमार ने बताया, सेट पर मेरा पहला दिन था और मैं हार्नेस पहन रहा था, जब अमिताभ सर मुझसे मिले। वह मेरे पास आए और कैमरा पर्सन से एक फोटो लेने के लिए कहा। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, सभी मेरे को लंबू बोलते हैं, आज मुझसे लंबा कोई मिल गया।

‘स्त्री 2’ से मिली पहचान और सफलता

वहीं, ‘स्त्री 2’ ने सुनील कुमार को रातोंरात स्टार बना दिया। इस फिल्म में, सुनील कुमार का किरदार वीएफएक्स के साथ पर्दे पर लाया गया, जिससे उनकी हाइट और अदाकारी की एक नई पहचान बनी। सुनील ने निर्देशक अमर कौशिक को धन्यवाद दिया और खुद को फिल्म में क्रेडिट मिलने पर खुशी जताई। सुनील कुमार की हाइट 7.7 फुट है, जो उन्हें इस फिल्म में विशेष बनाती है|

About Post Author