‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए मिली तारीफों पर गदगद हुए अमिताभ बच्चन, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर किया फैन्स का शुक्रिया

KNEWS DESK – प्रभास की कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है| फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई थी जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं| हर कोई फिल्म की और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहा है| अब अमिताभ बच्चन ने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है| और डायरेक्टर नाग अश्विन के “साहसी दिमाग” की प्रशंसा की।

Mumbai: अमिताभ बच्चन कल्कि 2898 AD के नए पोस्टर में युद्ध के लिए तैयार दिख  रहे | Amitabh Bachchan looks battle-ready in new poster of Kalki 2898 AD,  अमिताभ बच्चन कल्कि 2898

अमिताभ बच्चन ने फैन्स का किया शुक्रिया 

फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई थी जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं| हर कोई अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहा है| अब एक्टर ने कल्कि 2898 एडी  को मिले प्यार के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया और हिंदू महाकाव्य महाभारत को आधुनिक समय के दर्शकों के लिए रूपांतरित करने के लिए निर्देशक नाग अश्विन के “साहसी दिमाग” की प्रशंसा की।

बच्चन ने एक्स पर लिखा कि कल्कि का सार भीतर और बाहर गूंजता है… और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। अपने निजी ब्लॉग पर एक लंबी पोस्ट में एक्टर ने कहा कि उन्होंने हाल ही में तीसरी बार “कल्कि 2898 एडी देखी। उन्होंने लिखा, “यह अनुभव निरंतर बढ़ता जा रहा है… हर बार जब आप निर्देशक द्वारा इस विशाल दृष्टि को मूर्त रूप देने और इसे इस तरह से प्रस्तुत करने में की गई मेहनत को देखते हैं और उसकी प्रशंसा करते हैं, जो फिल्म को ऐतिहासिक बनाता है… न केवल इसकी व्यावसायिक संभावनाओं में ऐतिहासिक, बल्कि 6000 वर्षों के बाद महाभारत की कथा को आधुनिक समय के मनुष्यों के दृष्टिकोण में बदलने में निर्देशक के साहसी दिमाग के मूल्यों में भी ऐतिहासिक, जो आज 2024 में फिल्म देखने जाते हैं…

यह फिल्म एक विशाल तमाशा है

उन्होंने आगे कहा कि हां, यह फिल्म एक विशाल तमाशा है… लेकिन यह एक सीख भी है… मिथक और वास्तविकता के विलय की सीख… और फिल्म निर्माताओं के लिए इस विशाल को दर्शकों के लिए एक साथ लाने की प्रक्रिया की सीख…| बच्चन ने वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित फिल्म के निर्माताओं की भी प्रशंसा की, जिन्होंने 1.40 लाख से अधिक श्लोकों वाले पौराणिक महाकाव्य महाभारत की “शानदार” व्याख्या की है।

बच्चन ने कहा कि इस फिल्म का हिस्सा बनना एक “विनम्र” अनुभव था, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी हैं “.. और शायद मेरे लिए ऐसी परियोजना के बारे में बात करना संभव नहीं है जिसमें मैं भी शामिल रहा हूं, लेकिन कई बार ऐसा करना अपरिहार्य हो जाता है| उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कल्कि 2898 एडी  के बारे में अश्विन के साथ कैमरे पर बातचीत की, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि इसे जल्द ही टीवी चैनलों पर पॉडकास्ट या साक्षात्कार के रूप में प्रसारित किया जाएगा।

27 जून को दुनिया भर में रिलीज हुई कल्कि 2898 एडी  ने बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। 600 करोड़ रुपये के कथित बजट पर बनी यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज हुई है। शाश्वत चटर्जी, शोभना और दिशा पटानी भी कलाकारों में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें – खत्म हुआ फैंस का इंतजार, आ गया मिर्जापुर का सीजन 3

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.