हार्दिक की डेटिंग की ख़बरों के बीच यूजर्स ने नताशा स्टेनकोविक से मांगी माफी, कहा – ‘हमने तुम्हें गलत ठहराया’

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की प्रेम कहानी ने हमेशा से ही मीडिया और प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया है। 2020 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, दोनों ने अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। लेकिन 2023 में फिर से शादी करने के बाद, दोनों के रिश्ते में अचानक दरार की खबर ने सबको चौंका दिया।

हाल ही में, दोनों के अलग होने की घोषणा के बाद नताशा को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। जहां एक ओर हार्दिक के प्रशंसक उनका समर्थन कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर नताशा को दोषी ठहराया जा रहा था। आलोचकों का यह मानना था कि नताशा ने हार्दिक से पैसे के लिए शादी की थी।

यूजर्स ने मांगी माफ़ी 

हालांकि, घटनाओं ने एक नया मोड़ तब लिया जब हार्दिक पांड्या और ब्रिटिश-पंजाबी सिंगर जैस्मीन वालिया के बीच डेटिंग की अफवाहें सामने आईं। इन अफवाहों के बाद, सोशल मीडिया पर वही लोग जिन्होंने नताशा को दोषी ठहराया था, अब उनसे माफी मांग रहे हैं। कई लोगों ने यह महसूस किया कि उन्होंने नताशा के बारे में जल्दीबाजी में निर्णय लिया और उन्हें गलत ठहराया।

fallback

नताशा ने किया रिएक्ट 

नताशा ने भी इस बदलाव पर प्रतिक्रिया दी और एक प्रेरणादायक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने जीवन के बारे में अपनी सोच को साझा करते हुए कहा, “जब सही समय होगा, तो भगवान इसे पूरा करेंगे। हमें धैर्य रखना चाहिए क्योंकि जब हम धैर्य रखते हैं, तो हम भगवान को काम करने का समय देते हैं।”

fallback

इस पोस्ट के बाद, नताशा के समर्थन में कई लोग सामने आए और सोशल मीडिया पर उनसे माफी मांगने लगे। एक यूजर ने लिखा, “सॉरी नताशा, हमने पूरी कहानी जाने बिना ही तुम्हें गलत ठहराया। तुम अच्छा डिजर्व करती हो।” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “हार्दिक पांड्या एक महान क्रिकेटर हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि नताशा दोषी हैं।”

इस घटना से एक बात स्पष्ट हो गई है कि किसी भी रिश्ते में बाहरी लोगों के विचार कितने भी प्रभावशाली क्यों न हों, असली सच्चाई वही जानते हैं जो उस रिश्ते में होते हैं। नताशा और हार्दिक के रिश्ते की यह उलझनें यह सिखाती हैं कि जल्दबाजी में किसी भी व्यक्ति के बारे में निर्णय नहीं लेना चाहिए, खासकर तब जब पूरी कहानी सामने न आई हो।

About Post Author