बेटे अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा जोड़ों को दी सलाह, कहा – ‘जहां कहीं भी…’

KNEWS DESK – पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के चर्चित कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच चल रही अनबन की खबरें सुर्खियों में रही हैं। इन्हें लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। खास मौकों पर दोनों को अलग-अलग देखा गया, जिससे इस बात को और हवा मिली। हालांकि, अभिषेक ने हाल ही में इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया, लेकिन इन चर्चाओं के बीच अमिताभ बच्चन ने विवाहित जोड़ों के लिए एक खास संदेश दिया है, जो काफी चर्चा में है।

अमिताभ बच्चन की शादीशुदा जोड़ों के लिए सलाह

हाल ही में प्रसारित हुए कौन बनेगा करोड़पति 16 के एक एपिसोड में बिग बी ने सभी विवाहित जोड़ों के लिए एक लव एडवाइस दी। इस एपिसोड में दीपाली सोनी नाम की एक कंटेस्टेंट अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठी थीं। बातचीत के दौरान अमिताभ ने उनसे उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा, जिस पर सोनी के पति ने बताया कि भले ही उनकी शादी अरेंज्ड थी, लेकिन वे जल्दी ही एक-दूसरे के करीब आ गए और अब वे 25 साल से एक साथ हैं। सोनी के पति ने बताया कि वे जहां भी जाते हैं, अक्सर रील्स बनाते हैं।

रील्स बनाने की सलाह

इस खूबसूरत प्रेम कहानी को सुनकर अमिताभ बच्चन ने सभी शादीशुदा जोड़ों को एक सलाह दी। उन्होंने कहा, “बहुत अच्छा आइडिया दिया है आपने पति-पत्नी को। भैया जितने भी पति-पत्नी हैं, जहां कहीं भी घूमें, एक बना दीजिएगा रील।”

इस सलाह के पीछे उनका मकसद यह था कि विवाहित जोड़े अपने साथ बिताए पलों को कैद करें और उनके साथ खुशियां बांटें, जिससे रिश्ते में मिठास बनी रहे।

अभिषेक और ऐश्वर्या की अफवाहों पर प्रतिक्रिया

अमिताभ के ये शब्द ऐसे समय में आए हैं जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानियों की अफवाहें जोरों पर हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अभिषेक ने इन अफवाहों के बारे में बात की थी। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा, “मेरे पास कुछ भी कहने को नहीं है। आप लोग ही हैं जो ये सब चीजें उड़ाते हैं। दुख की बात है। लेकिन मैं समझता हूं कि आप लोग ये सब क्यों करते हो।”

अभिषेक का अपने रिश्ते पर विश्वास

इस इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने अपनी वेडिंग रिंग फ्लॉन्ट करते हुए कहा, “मैं अभी भी शादीशुदा हूं।” इस बयान ने स्पष्ट कर दिया कि उनके और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ ठीक है और मीडिया में फैली अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए।

About Post Author