आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आईं एक्ट्रेस

KNEWS DESK – बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी फिल्मों के जरिए ऑडियंस को कुछ नया और रोमांचक देने में हमेशा से आगे रहे हैं। इस साल उनकी फिल्मों में एक नया प्रयोग देखने को मिल रहा है। जहां उन्होंने पहले ‘किल’ जैसी थ्रिलर फिल्म से दर्शकों को चौंकाया, वहीं अब ‘जिगरा’ के साथ भी वह एक नए सिनेमा का पैमाना सेट कर रहे हैं।

बहन के किरदार में आलिया भट्ट

हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘जिगरा’ का ट्रेलर काफी इंटेंस और थ्रिलर से भरा हुआ है। वसन बाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया एक प्रोटेक्टिव बहन सत्या का किरदार निभा रही हैं, जो अपने छोटे भाई अंकुर (वेदांग रैना) की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। वेदांग रैना, जो इससे पहले ‘द आर्चीज’ से ओटीटी डेब्यू कर चुके हैं, फिल्म में आलिया के भाई के रोल में नजर आएंगे।

भाई के लिए लड़ाई की कहानी

‘जिगरा’ का ट्रेलर दर्शाता है कि आलिया का किरदार अपने भाई को बचाने के लिए किन-किन मुश्किलों का सामना करता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि वेदांग का किरदार अंकुर विदेश में किसी ड्रग्स केस में फंस जाता है। पुलिस उससे जुर्म कबूलवाने के लिए हरसंभव कोशिश करती है और यातनाएं देती है। इस बीच, सत्या अपने भाई को बचाने के लिए न केवल कानूनी लड़ाई लड़ती है, बल्कि शारीरिक और मानसिक संघर्षों से भी गुजरती है।

ट्रेलर में आलिया के किरदार के इमोशनल और पॉवरफुल मोमेंट्स दर्शकों के दिलों को छू जाते हैं। सत्या के पास अपने भाई को बचाने के लिए सिर्फ तीन महीने का समय है और वह हर जोखिम उठाने के लिए तैयार है। एक सीन में उन्हें नस काटने की धमकी देते हुए और लड़ाई में गोली खाते हुए भी देखा जा सकता है। इन सबके बावजूद सत्या की आंखों में डर की कोई झलक नहीं है, जिससे उनकी दृढ़ता और साहस साफ नजर आता है।

आलिया का एक्शन मोड

आलिया भट्ट ने इससे पहले इमोशनल और ड्रामेटिक किरदारों में अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवाया है, लेकिन ‘जिगरा’ में वह फुल-ऑन एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में आलिया के इंटेंस किरदार की झलकियों ने दर्शकों के बीच फिल्म के प्रति उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

वहीं वेदांग रैना के लिए यह फिल्म एक बड़ा मौका है, जिसमें वे खुद को ‘द आर्चीज’ के बाद एक बार फिर साबित कर सकते हैं। ट्रेलर में उनके अभिनय और आलिया के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी सराहा जा रहा है।

आलिया की दूसरी फिल्म बतौर निर्माता

‘जिगरा’ आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस का संयुक्त प्रयास है। 2022 में रिलीज हुई ‘डार्लिंग्स’ के बाद बतौर निर्माता यह आलिया की दूसरी फिल्म है। दोनों ही फिल्मों के जरिए आलिया ने यह साबित किया है कि वह न सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा हैं, बल्कि एक कुशल निर्माता भी हैं, जो चुनौतीपूर्ण और अलग-अलग कहानियों को चुनने से नहीं डरतीं।

कब रिलीज होगी ‘जिगरा’?

‘जिगरा’ की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है कि यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर को मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स के बाद अब दर्शक बेसब्री से फिल्म के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं।

आलिया भट्ट का यह नया अवतार और भाई-बहन की दिल छू लेने वाली यह कहानी यकीनन दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ेगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.