महेश भट्ट की हिट फिल्म का रीमेक है आलिया की ‘जिगरा’, संजय दत्त-श्रीदेवी की जोड़ी ने मचा दी थी धूम

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और नए कलाकार वेदांग रैना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक एक्शन से भरपूर टीजर-ट्रेलर जारी किया गया, जिसने फैंस का दिल जीत लिया। आलिया के नए अवतार और दमदार एक्शन ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। फिल्म का टीजर देखकर लोग इसे 1993 में आई महेश भट्ट की फिल्म ‘गुमराह’ की रीमेक बता रहे हैं।

आलिया के भाई के किरदार में नजर आएंगे वेदांग रैना

फिल्म में आलिया भट्ट एक साहसी और निडर बहन का किरदार निभा रही हैं, जो अपने भाई की जान बचाने के लिए हर हद तक जाती है। फिल्म में उनके भाई का किरदार निभा रहे हैं वेदांग रैना, जो आलिया के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। टीजर में दिखाए गए सीन्स से यह स्पष्ट होता है कि यह फिल्म इमोशन्स और एक्शन का बेहतरीन मिश्रण होगी।

‘जिगरा’ है 1993 की फिल्म ‘गुमराह’ की रीमेक

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट और वेदांग रैना की यह फिल्म 1993 की फिल्म ‘गुमराह’ की रीमेक है। महेश भट्ट द्वारा निर्देशित ‘गुमराह’ में संजय दत्त, श्रीदेवी, राहुल रॉय और अनुपम खेर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। उस फिल्म की कहानी एक प्रेमी जोड़े की थी, जहां संजय दत्त अपने प्यार (श्रीदेवी) को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं, जो एक विदेशी जेल में कैद होती है।

‘जिगरा’ में हालांकि, कहानी को बदलकर भाई-बहन के रिश्ते पर केंद्रित कर दिया गया है, जहां आलिया अपने भाई को बचाने के लिए संघर्ष करती नजर आएंगी। यह बदलाव दर्शकों को एक नई और ताज़ा कहानी देने का प्रयास है।

करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस दोनों फिल्मों के पीछे

धर्मा प्रोडक्शंस दोनों फिल्मों के प्रोडक्शन हाउस के रूप में सामने आया है। 1993 में ‘गुमराह’ का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने ही किया था, और अब ‘जिगरा’ को भी वही प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस प्रकार यह स्थिति ‘अग्निपथ’ की याद दिलाती है, जिसका रीमेक 2012 में रिलीज हुआ था और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुआ था।

महेश भट्ट की फिल्म की रीमेक में काम कर रही हैं आलिया

इस फिल्म की एक और दिलचस्प बात यह है कि ‘गुमराह’ का निर्देशन आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने किया था, और अब आलिया उसी फिल्म की रीमेक में काम कर रही हैं। ‘जिगरा’ का निर्देशन वासन बाला कर रहे हैं, और यह फिल्म आलिया और शाहीन भट्ट के प्रोडक्शन में बनी है। वायाकॉम 18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस भी इस फिल्म के सह-निर्माता हैं।

आलिया की आने वाली फिल्में

‘जिगरा’ के बाद आलिया भट्ट की अगली बड़ी फिल्में भी चर्चा में हैं। वह जल्द ही यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म ‘अल्फा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा, आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव और वॉर’ में भी प्रमुख भूमिका निभाएंगी।

‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.