‘जिगरा’ के प्रमोशन इवेंट में दमदार बॉसी लुक में नजर आईं आलिया भट्ट, कॉन्फिडेंस ने एक्ट्रेस के लुक में लगाए चार चांद

KNEWS DESK – बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा अपने स्टाइल और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतती आई हैं। हाल ही में, वह अपनी आने वाली फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन के दौरान नज़र आईं, जहां उनका दबंग और बॉसी लुक देखने को मिला। आलिया का आत्मविश्वास इस लुक में चार चांद लगा रहा था और इस दौरान उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया।

 'जिगरा' के प्रड्यूसर

बॉसी लुक में छाई आलिया भट्ट

शुक्रवार को हुए एक इवेंट में आलिया भट्ट ने अपने स्टाइलिश और बॉसी लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। आलिया ने इस इवेंट के लिए एक खूबसूरत ब्लू आउटफिट चुना था, जो उनके लुक को और भी खास बना रहा था। इस आउटफिट में वह बेहद ग्लैमरस और कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं। पैपराजी के सामने उन्होंने जमकर पोज दिए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

ब्लू आउटफिट कैरी किया

‘जिगरा’ का दमदार पोस्टर

‘जिगरा’ का हाल ही में एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें आलिया भट्ट धधकती आग और औजार के साथ दिख रही थीं। इस पोस्टर ने दर्शकों में उत्सुकता और बढ़ा दी है, क्योंकि इसमें आलिया एक्शन और दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर हैं, और आलिया के साथ इसमें वेदांग रैना भी लीड रोल में नजर आएंगे।

जिगरा फिल्म का डायरेक्टशन

‘जिगरा’ का प्रमोशन

जैसे-जैसे ‘जिगरा’ की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुट गई है। अक्टूबर 11 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में आलिया के साथ करण जौहर भी मौजूद थे। हालांकि, इवेंट में सभी की नज़रें आलिया भट्ट के बॉसी लुक पर टिक गईं। उनकी जबरदस्त उपस्थिति ने इवेंट की रौनक बढ़ा दी।

आलिया के प्रोडक्शन बैनर तले ‘जिगरा’

‘जिगरा’ का निर्देशन वसन बाला ने किया है, जो एक बेहतरीन निर्देशक के रूप में जाने जाते हैं। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा बनाई जा रही है। खास बात यह है कि यह आलिया की अपने प्रोडक्शन बैनर के तहत दूसरी फिल्म है। इससे पहले 2022 में रिलीज हुई ‘डार्लिंग्स’ में भी आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस का जादू दिखाया था।

फैंस को ‘जिगरा’ का इंतजार

फिल्म के पोस्टर और आलिया के दमदार लुक के बाद, फैंस में ‘जिगरा’ को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई है। आलिया के एक्शन और इंटेंस किरदार को लेकर दर्शकों की उम्मीदें भी आसमान छू रही हैं। बॉसी और दबंग अंदाज में आलिया ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह हर किरदार को बखूबी निभाने में सक्षम हैं। अब सबकी निगाहें ‘जिगरा’ की रिलीज पर टिकी हैं और फैंस बेसब्री से इस धमाकेदार फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.