आलिया भट्ट ने दिग्गज हस्तियों के साथ काम करने का साझा किया अनुभव बोलीं- शॉट्स के बीच उन्हें देखा करती

KNEWS DESK   आलिया भट्ट जल्द ही  रणवीर सिंह के साथ  फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस  फिल्म का दर्शकों को बहुत लम्बे समय से इंतजार था । लेकिन इस फिल्म में  इन दोनों कलाकारों के अलावा फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी मुख्य  रोल में नजर आएंगे। हाल ही एक इंटरव्यू  में रणवीर-आलिया ने  दिग्गज हस्तियों के साथ काम करने का अनुभव साझा किया।

ये  फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नए-पुराने  कलाकारों  को एक साथ पर्दे पर देखने को मिलेगा यहीं कारण है की दर्शक इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं|  दिग्गज कलाकारों के साथ काम करते हुए रणवीर और आलिया बेहद खुश है। उन्होंने अपनी इस खुशी का  कारण भी बताया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू  के दौरान रणवीर सिंह ने कहा, ‘धर्मेंद्र सर के साथ स्क्रीन साझा करना शानदार अनुभव रहा। मैं उन्हें देखकर बड़ा हुआ हूं और उनके साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है’।

इसी बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, ‘मैं हमेशा शॉट्स के बीच में दिग्गज शबाना मैम और जया मैम को देखती रहती थी। मैं देखती थी कि खुद को वे स्क्रीन पर किस तरह इतनी खूबसूरती से पेश करती हैं। मैं इन खूबसूरत कलाकारों के साथ काम करके बेहद खुश हूं’।

 

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पंजाबी शख्स रॉकी और उसकी बंगाली पत्रकार दोस्त रानी पर आधारित है। इन  दोनों के बीच काफी अंतर होने के बाद भी इन्हें एक-दूसरे से मोहब्बत  हो जाती  है। परिवार  इस बात का बहुत  विरोध करते हैं लेकिन ये लव बर्ड्स इतना सब कुछ झेलने के बाद शादी  करते हैं और शादी करने  से पहले तीन महीने तक एक-दूसरे के परिवार के साथ रहने का फैसला करते हैं। इसके बाद क्या होता है, यह फिल्म में देखा जा सकेगा। ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में  आने वाली हैं..

About Post Author