पति रणबीर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने शेयर की खास तस्वीरें, बेटी राहा को गोद में लिए नजर आए एक्टर

KNEWS DESK – बॉलीवुड के चहेते स्टार रणबीर कपूर आज लाखों दिलों पर राज करते हैं, लेकिन उनकी खास बात यह है कि वह सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। इसके बावजूद, फैंस को उनके जीवन की झलकियां उनकी पत्नी और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट  के जरिए मिलती रहती हैं। आलिया अक्सर रणबीर और उनकी बेटी राहा कपूर  के साथ खूबसूरत पलों को शेयर करती हैं, जो फैंस का दिल जीत लेते हैं।

खास अंदाज में रणबीर ने किया सेलिब्रेट

28 सितंबर 2024 को रणबीर कपूर ने अपना 42वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन को उन्होंने आलिया और बेटी राहा के साथ बेहद प्यारे अंदाज में सेलिब्रेट किया। आलिया ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर रणबीर और राहा की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपूर परिवार की एक साथ बिताई गई खास पलों की झलकियां नजर आती हैं।

पेड़ को हग करते दिखे रणबीर, आलिया और राहा

आलिया भट्ट ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें पहली तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा। इस फोटो में रणबीर, आलिया और उनकी लाडली बेटी राहा एक बड़े से पेड़ को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया ने अपनी आंखें बंद कर रखी हैं, जैसे वह उस पल को पूरी तरह से महसूस कर रही हों, वहीं रणबीर अपनी बेटी को प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं। सबसे क्यूट बात यह है कि छोटी राहा की नजर कैमरे पर टिकी हुई है। यह तस्वीर कपूर परिवार के बीच के अटूट बंधन और उनकी खुशहाल जिंदगी को दर्शाती है।

Alia Ranbir Raha

डिज्नीलैंड में राहा की मस्ती

एक और प्यारी तस्वीर डिज्नीलैंड की है, जहां नन्ही राहा अपने पापा रणबीर की गोद में बैठी हुई हैं और डिज्नीलैंड का लुत्फ उठा रही हैं। यह तस्वीर पिता-बेटी के बीच के प्यार और मस्तीभरे पलों को खूबसूरती से दर्शाती है। राहा की मासूमियत और रणबीर की देखभाल करती नजर इस फोटो को और भी खास बना देती है।

Alia Ranbir Raha

तबेला में घोड़े के साथ राहा

तीसरी तस्वीर में, राहा अपने पापा के साथ एक तबेले में नजर आ रही हैं, जहां वे घोड़े को निहार रही हैं। यह तस्वीर बाप-बेटी के बीच के खास पलों की कहानी कहती है, जिसमें दोनों प्रकृति और जानवरों के साथ समय बिता रहे हैं।

Ranbir Kapoor Daughter

आलिया ने रणबीर पर लुटाया प्यार

आलिया भट्ट ने इन खूबसूरत पलों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कभी-कभी आपको सिर्फ एक बड़े से हग की जरूरत होती है ताकि आप जिंदगी को महसूस कर सकें। हैप्पी बर्थडे बेबी।” यह कैप्शन उनके पति रणबीर कपूर के लिए उनके प्यार और सम्मान को व्यक्त करता है। साथ ही, आलिया ने रणबीर के जन्मदिन के खास मौके पर कॉफी, फोटो कार्ड और बर्थडे बलून भी शेयर किए, जिस पर लिखा था, “हैप्पी बर्थडे रणबीर।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.