Alia Bhatt : आलिया की मेहनत पर फिटनेस कोच ने कहा, पोस्ट शेयर कर बताई सचाई

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में अपनी अगल पहचान बनाई है एक्ट्रेस ने कई हित फिल्में की हैं, साथ ही आलिया उन स्टार में से एक है जिन्होंने अपनी कामियाबी को हासिल करने के लिए अपने अभिनेय के साथ अपने शरीर पर भी बहुत मेहनत करती है। आलिया को एक स्टार किट होने का फायदा हुआ है लेकिन उनकी मेहनत ने भी उनके करियर में चार चांद लगाए है।वहीं अब अभिनेत्री मां भी बन चुकी है लेकिन मां बनाने के बाद भी उन्होंने अपनी फिटनस में कमी नहीं आने दी।ऐसे में हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

आलिया भट्ट ने की एक्टिंग और बद्रीनाथ की दुल्हनिया की बातचीत | DESIblitz

फिटनेस कोच ने शेयर किया नोट

कई लोगों को ये लगता है कि बड़े स्टार होने पर मेहनत नहीं करनी पड़ती तो आलिया के फिटनेस कोच ने इस को गलत बताते हुए आलिया के वीडियो के साथ एक नोट भी शेयर किया है। कोट ने आलिया भट्ट को लेकर लिखा “वह बहुत कड़ी मेहनत करती हैं और किसी भी चीज को नजरअंदाज नहीं करतीं, यहां तक ​​कि अपनी फिटनेस को भी नजरअंदाज नहीं करतीं। “अपनी देखरेख में जिम में वजन उठाने वाली आलिया भट्ट का एक वीडियो साझा करते हुए, सोहराब ने बताया कि वह हमेशा “कमरे में सबसे कठिन कार्यकर्ताओं में से एक” होती है। विस्तृत कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”वह एक स्टार है, जाहिर तौर पर वह कड़ी मेहनत नहीं करती है और यह सब नकली है। ‘आइए इसे थोड़ा कम करें और अधिक तथ्यात्मक बनें।’ वह एक स्टार है क्योंकि वह बहुत कड़ी मेहनत करती है और किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेती, यहां तक ​​कि अपनी फिटनेस को भी नहीं।’ अब, यह बिल्कुल सही लगता है।”

सोहराब ने बताया

स्टार होने का मतलब यह नहीं है कि आप कड़ी मेहनत नहीं करते हैं। मैं आलिया को चार साल से जानता हूं, हां, हर दूसरे इंसान की तरह उसके भी ऐसे चरण होते हैं जहां वह बहुत कड़ी मेहनत करती है और फिर वह कुछ समय के लिए छुट्टी लेती है। सोहराब ने कहा, ”लेकिन एक चीज जो चार साल से मेरे जानने के दौरान लगातार बनी हुई है, वह यह है कि वह सबसे कठिन कार्यकर्ताओं में से एक है।”

हमें स्टार के व्यस्त कार्यक्रम की एक झलक देते हुए, फिटनेस कोच ने कहा, “12 घंटे के शूट डे से पहले आज सुबह 5 बजे उठना और प्रशिक्षण लेना- यह कठिन काम है। क्या यह सामान्य से कुछ हटकर है? नहीं – लेकिन सितारे कहलाने से पहले, वे इंसान हैं- बिल्कुल बाकी सभी लोगों की तरह जो कड़ी नहीं तो उतनी ही मेहनत करते हैं। मजबूत, फिट और तेज बनने के लिए हम अपना रास्ता अपना रहे हैं – कोई शॉर्टकट नहीं।”

बहन भी लेती है कोच से ट्रेनिंग

आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट दोनों सोहराब से ही ट्रेनिंग लेती है और फिटनेस कोच की इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर नियमित रूप से शामिल रहती हैं। एक अन्य हालिया पोस्ट में, उन्होंने आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “पहली बार मुझे अपने जीवन में एक पेशेवर पुरस्कार मिला – उसने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया और मंच पर मुझे सौंपने आई… आपके होने के लिए धन्यवाद, ए और यहां मुख्यालय में मजबूत होने की बात है। अब इस तिकड़ी को पूरा करने के लिए हमें शाहीन भट्ट की जरूरत है। हमने तुम्हें बहुत याद किया शर्मीला!”

वर्कफ्रंट 

आलिया भट्ट आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं। वह अगली बार वासन बाला की जिगरा में नजर आएंगी। वह अपने बैनर इटरनल सनशाइन के तहत फिल्म का सह-निर्माण भी कर रही हैं।

About Post Author