बेटे आरव के 22वें जन्मदिन पर अक्षय-ट्विंकल ने किया इमोशनल पोस्ट, शेयर की खास तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड के पावर कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों पर प्यार बरसाने में कभी पीछे नहीं रहते। जहां अक्षय अपनी बेटी नितारा को लाइमलाइट से दूर रखने की पूरी कोशिश करते हैं, वहीं उनके बेटे आरव कुमार खुद भी चकाचौंध से दूरी बनाए रखते हैं। आरव कुमार का 15 सितंबर को 22वां जन्मदिन था, और इस खास मौके पर उनके माता-पिता ने सोशल मीडिया पर भावुक और गर्व से भरे पोस्ट शेयर किए, जो आरव के प्रति उनके अटूट प्रेम और गर्व को दर्शाते हैं।

अक्षय कुमार का गर्व भरा संदेश

अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव के लिए इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में अक्षय, ट्विंकल और आरव साथ में वेकेशन पर नजर आ रहे हैं। फोटो में ट्विंकल खन्ना माइक्रोस्कोप पकड़े हुए हैं और अक्षय उन्हें मुस्कराते हुए देख रहे हैं। पीछे बैठे आरव कैमरे की ओर देखकर हंस रहे हैं। नीली शर्ट और हैट में आरव बिल्कुल अपने पिता की तरह स्मार्ट और हैंडसम लग रहे हैं।

Akshay Kumar

तस्वीर के साथ अक्षय ने अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो आरव। तुम्हें एक दयालु और प्यार करने वाले व्यक्ति के रूप में बढ़ते हुए देखना मेरे दिल को हर दिन गर्व से भर देता है। तुम मेरी जिंदगी में कितनी खुशियां लेकर आए हो, इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह साल तुम्हारे लिए उतनी ही खुशियां लेकर आए जितनी तुम अपने आस-पास के सभी लोगों को देते हो। मैं हमेशा तुमसे प्यार करता हूं।”

ट्विंकल खन्ना का इमोशनल पोस्ट

ट्विंकल खन्ना ने भी अपने बेटे के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह आरव के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। ट्विंकल ने अपने बेटे के स्वतंत्र होने की खुशी के साथ-साथ उससे दूर जाने का डर भी व्यक्त किया।

Twinkle Khanna

ट्विंकल ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे आरव। जब मैं तुम्हें बार-बार यह कहते हुए सुनती थी कि तुम अपनी आजादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हो, तो मुझे लगता था कि जब तुम आखिरकार मेरा घर छोड़ कर अपने घर में कदम रखोगे, तो मेरी रोशनी अपने आप बुझ जाएगी और मेरी दुनिया एक अंधकार से भर जाएगी।”

इसके साथ ही ट्विंकल ने यह भी स्वीकार किया कि आरव की दूरियां सिर्फ शारीरिक हो सकती हैं, लेकिन उनके दिल में उनके बेटे के लिए हमेशा जगह बनी रहेगी। उन्होंने आगे कहा, “जब तुम मिलने के लिए वापस आते, तो मैं ढेर सारे दीये जलाती और दिखावा करती कि यह कोई परमानेंट पावर फेलियर नहीं है। हम बस दिवाली मना रहे हैं। लेकिन मुझे तब एहसास नहीं हुआ कि कोई जो तुम्हारे दिल में रहता है, वह कभी नहीं जाता, भले ही वे अपनी जगह बदल लें। मेरी दुनिया हर फोन कॉल, हर मैसेज से रोशन हो जाती है, भले ही वह गंदे कपड़ों के बारे में हो।”

आरव कुमार की प्राइवेट लाइफ

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार हमेशा से लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। भले ही उनके माता-पिता बॉलीवुड के बड़े सितारे हैं, लेकिन आरव ने हमेशा खुद को ग्लैमर की दुनिया से दूर रखा है। आरव की इस सादगी और सरलता पर उनके माता-पिता को गर्व है, और उनके पोस्ट्स से यह स्पष्ट हो जाता है कि अक्षय और ट्विंकल दोनों ही अपने बेटे की परवरिश पर बेहद गर्व महसूस करते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.