अक्षय कुमार की कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल 5’ की धमाकेदार वापसी, शूटिंग जल्द होगी शुरू

KNEWS DESK – अक्षय कुमार की सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल’ का पांचवा पार्ट, ‘हाउसफुल 5’, अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह चर्चा में बनी हुई है, और हर किसी को इस एंटरटेनमेंट का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की कास्टिंग और शूटिंग से जुड़ी नई जानकारी लगातार सामने आ रही है, जो इस कॉमेडी फिल्म के प्रति फैंस के उत्साह को और भी बढ़ा रही है।

अक्षय कुमार की `हाउसफुल 5` में शामिल हुईं पांच एक्ट्रेसेस, देखें उनके नाम

स्टार-स्टडेड कास्ट

‘हाउसफुल 5’ की कास्टिंग में इस बार कई बड़े नाम शामिल किए गए हैं। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख, जो इस फ्रेंचाइजी का अभिन्न हिस्सा रहे हैं, एक बार फिर से कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं। उनके साथ अभिषेक बच्चन, जो इस सीरीज की पिछली फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।

इसके अलावा, इस बार फिल्म में संजय दत्त, फरदीन खान, नाना पाटेकर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और डीनो मोरिया जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे। चंकी पांडे, जिन्होंने इस फ्रेंचाइजी में अपने ‘आखरी पास्ता’ के किरदार से दर्शकों को खूब हंसाया है, इस बार भी अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों का दिल जीतने वाले हैं।

पांच हीरोइनों का धमाका

फिल्म में मेल कास्ट के अलावा अब हीरोइनों के नाम भी फाइनल हो चुके हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिज इस बार मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जैकलीन इससे पहले ‘हाउसफुल’ के पहले पार्ट में एक स्पेशल नंबर और दूसरे पार्ट में एक फुलफ्लेज्ड रोल में दिखाई दी थीं। उनके अलावा, नरगिस फाखरी, सोनम बाजवा, चित्रांगदा सिंह, और ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी।

housefull 5

लंदन में होगी 45 दिनों की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग 15 सितंबर से शुरू होने वाली है, और इसका पहला शेड्यूल लंदन में 45 दिनों तक चलेगा। बताया जा रहा है कि इस बार शूटिंग एक क्रूज पर होगी, जहां रहस्यमयी और कुटिल किरदारों के साथ-साथ क्वर्की सिचुएशन कॉमेडी का हिस्सा होंगी। यह सेटअप फिल्म को एक नया और रोमांचक अनुभव देने वाला है।

रिलीज डेट और पोस्टर

अक्षय कुमार ने पिछले साल 4 दिसंबर को ‘हाउसफुल 5’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट 6 जून 2025 लिखी हुई है। पोस्टर के साथ ही फैंस की उम्मीदें और बढ़ गई हैं, और अब सबकी नजरें इस बात पर टिकी हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी।

हाउसफुल 5: कॉमेडी का फुल डोज़

‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी को हमेशा से ही अपनी एंटरटेनिंग और हल्की-फुल्की कॉमेडी के लिए जाना जाता है, और ‘हाउसफुल 5’ भी इस ट्रेंड को आगे बढ़ाने वाली है। फिल्म के निर्देशक और निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने यह सुनिश्चित किया है कि यह सीरीज और भी ज्यादा हंसी-मजाक से भरपूर हो। नए और पुराने चेहरों का संगम इसे दर्शकों के लिए एक बड़ी कॉमेडी ट्रीट बनाने वाला है।

‘हाउसफुल 5’ न केवल अक्षय कुमार के फैंस के लिए, बल्कि कॉमेडी और एंटरटेनमेंट के दीवानों के लिए भी एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन का वादा करती है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.