भूल भुलैया 3 में अहम भूमिका निभाते दिखेंगे अक्षय कुमार ? एक्टर ने बताया सच…

KNEWS DESK- बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भूल भुलैया 3 में विशेष भूमिका निभाने की अफवाहों को पूरी तरह से नकार दिया है। हाल ही में, उनकी उपस्थिति को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थीं, खासकर जब से उनकी भूमिका हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में चर्चा का विषय रही है|

भूल भुलैया 3 का दर्शकों के बीच काफी इंतजार किया जा रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की तीसरी कड़ी को लेकर अटकलें थीं कि अक्षय कुमार एक विशेष कैमियो करेंगे, लेकिन इन अटकलों को खारिज करते हुए अक्षय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, नहीं, बिल्कुल नहीं। यह फर्जी खबर है।

Akshay Kumar: कोरोना के बाद अक्षय कुमार के करियर को किसकी नजर लगी, 11 में  से 8 फिल्में Flop, 'खेल खेल में' का क्या होगा | Akshay kumar career hit  flop after

इसके अलावा, भूल भुलैया 3 के निर्देशक अनीस बज्मी ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा, मैं अक्षय के साथ काम करने के लिए बेताब हूं, लेकिन अभी तक ऐसी स्क्रिप्ट नहीं लिख पाए हैं जिसमें हम साथ काम कर सकें। भविष्य में उनके साथ काम करने की उम्मीद है| अनीस बज्मी ने विद्या बालन के बारे में भी जानकारी दी, जिन्होंने फिल्म में तीन दिन की भूमिका के लिए सहमति दी थी। बज्मी ने विद्या के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, उन्होंने तुरंत सहमति दी और इस दयालुता को मैं कभी नहीं भूल सकता।

फिलहाल, अक्षय कुमार को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 में विशेष भूमिका निभाते देखा जा सकता है। यह फिल्म इस समय सिनेमाघरों में चल रही है और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है।

About Post Author