अजय देवगन,आर माधवन और ज्योतिका एक साथ आएंगे नजर, जानिए कब रिलीज होगी ये सुपर नेचुरल थ्रिलर मूवी

KNEWS DESK – बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अजय देवगन जल्द ही एक सुपर नेचुरल थ्रिलर मूवी में दिखेंगे| फिल्म का टाइटल अभी रिवील नहीं किया गया| लेकिन एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म के रिलीज की घोषणा कर दी है| डायरेक्टर विकास बहल के निर्देशन में बन रही इस मूवी में अजय के साथ आर माधवन और ज्योतिका जैसे दिग्गज कालाकार भी साथ नजर आएंगे।

सुपर नेचुरल थ्रिलर फिल्म का किया ऐलान

‘दृश्यम 2’ की अपार सफलता के बाद अजय देवगन एक शानदार सुपर नेचुरल थ्रिलर में दिखाई देने वाले हैं। एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है| हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक रिवील नहीं किया गया है| साथ ही फिल्म में अजय के साथ आर माधवन और साउथ सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस ज्योतिका लीड रोल में नजर आएंगे। इस मूवी की अनाउंसमेंट सुनकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

अजय, माधवन और ज्योतिका एक साथ दिखेंगे फिल्म

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए एक सुपर ट्रीट के समान है। ऐसे में अब जब इन तीनों कलाकारों की किसी फिल्म की घोषणा से फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ गई है| आज  7 सितंबर को अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपकमिंग फिल्म के बारे में पोस्ट शेयर कर बड़ी जानकारी दी है।

https://www.instagram.com/p/Cw4QFMhJbfe/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

पोस्ट में अजय ने बताया है- ”कुछ चीजें एक अलौकिक मोड़ लेने वाली हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली एक दिलचस्प थ्रिलर में मैं, आर माधवन और ज्योतिका की तिकड़ी का गवाह बनूंगा। 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में ये फिल्म आपको सिनेमाघरों में देखने को मिल जाएगी।” इस तरह से अजय देवगन ने अपनी आने वाली सुपर नेचुरल थ्रिलर मूवी का ऐलान किया है। अजय के इस पोस्ट के सामने आने के बाद हर कोई इस फिल्म के लिए बेकरार नजर आ रहा है।

फिल्मों में दिखेंगे एक्टर

अजय की अपकमिंग फिल्मों की तरफ डायरेक्टर रोहित शेट्टी की ‘सिंघम 3’ और अब विकास बहल की इस अनटाइटल फिल्म में अजय देवगन नजर आएंगे।

 

About Post Author