ऐश्वर्या राय ने तलाक की अफवाहों पर लगाया विराम, एक्ट्रेस ने ससुर अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर शेयर किया खास पोस्ट

KNEWS DESK – बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहें लंबे समय से सुर्खियों में थीं। इन अफवाहों के बावजूद, बच्चन परिवार की ओर से इस पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई थी। लेकिन अब ऐश्वर्या ने एक खूबसूरत इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर भावुक पोस्ट

बीते 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन था, और इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय ने अपने ससुर के लिए एक प्यारा बर्थडे पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में उन्होंने एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी पोती आराध्या को प्यार से पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के जरिए ऐश्वर्या ने न केवल अपने ससुर के प्रति सम्मान और प्यार जताया, बल्कि उन सभी अफवाहों को भी खत्म कर दिया, जो बच्चन परिवार में अनबन की बातें कर रही थीं।

कैप्शन में दिखाई फैमिली बॉन्डिंग

ऐश्वर्या ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, “हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी, भगवान का आशीर्वाद हमेशा बना रहे।” यह संदेश साफ तौर पर दर्शाता है कि परिवार में सब कुछ ठीक है और उन्होंने किसी भी तरह की गलतफहमी को दूर कर दिया है। इस पोस्ट के बाद से बच्चन परिवार में तनाव की खबरों पर फुल स्टॉप लग गया है।

अफवाहों का क्या था कारण?

बीते कुछ समय से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तनाव और अलग होने की खबरें मीडिया में खूब चर्चा में थीं। इसकी शुरुआत तब हुई जब ऐश्वर्या को कुछ बड़े पारिवारिक और सार्वजनिक आयोजनों में बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों के साथ नहीं देखा गया। खासतौर पर जुलाई 2024 में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान ऐश्वर्या और आराध्या अलग पहुंचे थे, जबकि अभिषेक, अमिताभ, जया और श्वेता बच्चन एक साथ नजर आए थे। इस घटना के बाद से ही पारिवारिक अनबन की अटकलें तेज हो गई थीं।

फैंस की प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या के इस पोस्ट के बाद फैंस ने खुशी जताई। कई लोगों ने कमेंट्स सेक्शन में अपने उत्साह को जाहिर किया। एक फैन ने लिखा, “आखिरकार इतने लंबे समय के बाद आपने कुछ पोस्ट किया।” वहीं, एक अन्य ने कहा, “और लोग कह रहे थे कि उनका तलाक हो गया है, यह उनके लिए एक करारा जवाब है।” फैंस और मीडिया के बीच चल रही अफवाहों के बावजूद, ऐश्वर्या और अभिषेक ने कभी भी अपनी शादी या रिश्ते के बारे में कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.