अरशद वारसी पर भड़ास निकालने के बाद अब नानी ने मांगी माफी, कहा— ‘मैंने गलत शब्द चुने’

KNEWS DESK –  तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नानी ने हाल ही में बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अरशद वारसी पर की गई टिप्पणी के लिए माफी मांगी है। नानी ने स्वीकार किया कि उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द उचित नहीं थे और उन्हें इस पर पछतावा है।

अरशद वारसी के बयान पर दी प्रतिक्रिया

अरशद वारसी ने प्रभास की आने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पर एक टिप्पणी की थी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी। इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए नानी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि अरशद वारसी को इस विवाद के चलते बहुत अधिक पब्लिसिटी मिल रही है। नानी के इस बयान के बाद दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों के बीच बहस छिड़ गई थी।

नानी का बयान और पछतावा

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में नानी ने खुलासा किया कि उनके बयान को गलत समझा गया और उनका मतलब वह नहीं था जो लोगों ने समझा। नानी ने कहा, “मैंने जो शब्द इस्तेमाल किए, वे सही नहीं थे। सच्चाई ये है कि जब आप अपने शब्दों पर पछताते हैं तो सबसे बड़ा काम यही है कि उसे मान लें।”

नानी ने यह भी बताया कि उस समय मीडिया द्वारा बार-बार एक ही सवाल पूछे जाने के कारण उन्होंने जल्दबाजी में यह बयान दे दिया। उन्होंने कहा, “कभी-कभी इमोशन्स तेज हो जाते हैं और आप किसी चीज पर प्रतिक्रिया देते हैं और सोचते हैं, ‘ये जरूरी नहीं था, मैंने ऐसा क्यों किया’?”

सोशल मीडिया पर क्लिप्स का प्रभाव

नानी ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर काटे गए क्लिप्स के कारण उनकी प्रतिक्रिया को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया। उन्होंने बताया, “मैंने केवल उनके कमेंट्स सुने थे क्योंकि काटे हुए क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, जैसे कल मेरे क्लिप्स हो रहे थे। जब मैंने पूरा वीडियो देखा जिसमें अरशद वारसी थे, तो मेरा नजरिया बदल गया।”

अरशद वारसी की तारीफ

अरशद वारसी की अभिनय क्षमता की प्रशंसा करते हुए नानी ने कहा, “अर्शद वारसी एक बहुत अच्छे एक्टर हैं और हम सभी ने उन्हें ‘मुन्ना भाई’ में पसंद किया, न केवल उत्तर या दक्षिण में, बल्कि पूरे भारत में। यह एक ऐसी फिल्म है जो हर घर में देखी जाती है।”

About Post Author