द केरल स्टोरी के बाद अब ‘बस्तर’ में नजर आएंगी अदा शर्मा, नक्सलियों पर आधारित है अपकमिंग फिल्म

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था| फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड थी| अब एक्ट्रेस द केरल स्टोरी फिल्म के मेकर्स के साथ अपकमिंग फिल्म बस्तर में दिखेंगी| फिल्म की शूटिंग को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार में बताते हैं|

The Kerala Story के बाद अब 'बस्तर' की बारी, नक्सलियों पर आधारित अदा शर्मा  की अपकमिंग फिल्म - The Kerala Story team Adah Sharma Vipul Shah Sudipto sen  started shooting for bastar

द केरल स्टोरी

बी टाउन एक्ट्रेस अदा शर्मा के करियर की सबसे सफल फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को भला कौन भूल सकता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था| दर्शकों ने फिल्म को खूब पसंद किया था| डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरल स्टोरी का नाम इस साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। ऐसे में अब ‘द केरल स्टोरी’ की सफलता के बाद निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, अदा शर्मा और निर्देशक सुदीप्तो सेन की तिकड़ी जोरदार वापसी करने के लिए तैयार है। ये तीनों आने वाले समय में फिल्म ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’ लेकर आएंगे।

‘बस्तर’ में नजर आएंगी अदा शर्मा 

‘द केरल स्टोरी’ की अपार सफलता ने एक्ट्रेस अदा शर्मा के करियर को एक नई उड़ान दी है। फैंस अदा को आने वाले समय में कई फिल्मों में देखना चाहते हैं। इस बीच अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘बस्तर’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ‘बस्तर’ फिल्म को लेकर अहम जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है। तरण के मुताबिक- ‘द केरल स्टोरी की टीम डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, निर्माता विपुल शाह और एक्ट्रेस अदा शर्मा की तिकड़ी आने वाले समय में फिल्म बस्तर में नजर आएगी।

नक्सलियों की अनोखी कहानी पर आधारित है फिल्म 

छत्तीसगढ़ के नक्सली क्षेत्र और नक्सलियों की अनोखी कहानी को इस मूवी में दिखाया जाएगा। गुरुवार से मूवी बस्तर की शूटिंग का आंरभ हो गया है।” तरण ने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें अदा, सुदीप्तो और विपुल ‘बस्तर’ मूवी का क्लैप बोर्ड हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं।

‘द केरल स्टोरी’ ने 242 करोड़ किया था बिजनेस 

मई 2023 के महीने में रिलीज हुई अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने 242 करोड़ का बंपर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया और ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

About Post Author