स्त्री 2 के बाद खतरनाक अवतार में नजर आएंगे राजकुमार राव, गैंगस्टर बनकर मचाएंगे धमाल

KNEWS DESK – फिल्म ‘स्त्री’ से अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने वाले राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। इस बार ‘स्त्री 2’ में, लेकिन इस बार कहानी में ‘स्त्री’ नहीं, बल्कि ‘सरकटे का आतंक’ छाया रहेगा। फिल्म में राजकुमार राव को कभी इस आतंक से भागते, कभी डरते, और कभी गांव वालों को बचाने की कोशिश करते देखा जाएगा।

गैंगस्टर बन धमाल मचाएंगे राजकुमार राव

राजकुमार राव की अगली फिल्म ‘भक्षक’ में उन्हें उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि से आने वाले एक गैंगस्टर के रूप में देखा जाएगा। फिल्म में उनके साथ मानुषी छिल्लर भी अहम भूमिका में होंगी। यह फिल्म एक कमर्शियल मनोरंजक होगी, जिसे उत्तर प्रदेश के वास्तविक लोकेशनों पर शूट करने की योजना है। मुंबई के कुछ हिस्सों में भी शूटिंग होगी। सितंबर के पहले सप्ताह में राजकुमार और टीम फिल्म की तैयारी के लिए वर्कशॉप और स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन करेंगे।

‘स्त्री 2’ का प्रमोशन और आगामी प्रोजेक्ट्स

राजकुमार राव इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म के प्रमोशन में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इस फिल्म के बाद वह निर्देशक पुलकित की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘भक्षक’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में उन्हें एक नए अवतार में देखा जाएगा, जहां वह एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे।

बॉक्स ऑफिस पर टक्कर: ‘स्त्री 2’ बनाम ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’

राजकुमार राव के लिए ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी चुनौती होगी, क्योंकि इस फिल्म का सामना जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ और अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ से होगा। ‘स्त्री 2’ 14 अगस्त की रात रिलीज होने जा रही है, हालांकि, इस दिन के नाइट शोज में यह फिल्म केवल पीवीआर-आईनॉक्स में ही दिखाई जाएगी।

क्या ‘स्त्री 2’ दोहरा पाएगी पहली फिल्म की सफलता?

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को मनोरंजन का नया डोज देने के लिए तैयार है। ‘स्त्री 2’ में हॉरर, कॉमेडी और ड्रामा का शानदार मिश्रण देखने को मिलेगा। अब देखना यह है कि क्या ‘स्त्री 2’ पहली फिल्म की तरह ही दर्शकों के दिलों में जगह बना पाएगी या नहीं।

यह भी पढ़ें – सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गैर-जमानती वारंट, लगा हाई-प्रोफाइल धोखाधड़ी का आरोप

About Post Author