गोविंदा को गोली लगने के बाद पत्नी सुनीता आहूजा का पहला बयान आया सामने, कहा – ‘बहुत जल्द ही डांस करने लगेंगे…’

KNEWS DESK –  1 अक्टूबर की सुबह बॉलीवुड एक्टर और पूर्व सांसद गोविंदा के साथ एक अनहोनी घटना घटी। गोविंदा जुहू स्थित अपने घर पर थे, और कोलकाता के एक कार्यक्रम के लिए तैयारी कर रहे थे। इस दौरान, वह अपनी 20 साल पुरानी रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे, जब अचानक गलती से वह रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और उनके पैर पर गोली लग गई।

Govinda First Reaction After shot by his own gun in leg Actor Says I am  fine | Jansatta

गोविंदा को तुरंत जुहू के क्रिटीकेयर एशिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई गई। इस घटना के बाद उनके परिवार और फैंस के बीच चिंता का माहौल था। उनकी पत्नी, सुनीता आहूजा, पहली बार इस घटना पर सार्वजनिक रूप से सामने आई हैं और गोविंदा की सेहत के बारे में विस्तार से जानकारी दी है।

सुनीता आहूजा का बयान

सुनीता आहूजा ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “अब सर (गोविंदा) की तबीयत ठीक है। उन्हें आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, और वह बहुत बेहतर महसूस कर रहे हैं। उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। सभी फैंस और लोगों के आशीर्वाद से वह पूरी तरह से ठीक हो रहे हैं। मैं चाहती हूं कि फैंस चिंता न करें, सर जल्द ही पहले की तरह फिर से नाच-गाना करने लगेंगे।”

हादसे का अपडेट

1 अक्टूबर को सुबह करीब 4:45 बजे यह हादसा हुआ, जब गोविंदा अपनी रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे। अचानक हाथ से रिवॉल्वर छूटने के कारण उनके पैर में गोली लग गई। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि गोविंदा की हालत स्थिर है।

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा और उनकी भांजे की पत्नी कश्मीरा शाह भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचीं। मशहूर फिल्मकार डेविड धवन और उनकी पत्नी भी गोविंदा से मिलने अस्पताल आए। उनके पुराने दोस्त और को-स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल लिया।

डॉक्टरों का बयान

क्रिटीकेयर अस्पताल के डॉक्टर अग्रवाल ने बताया कि गोविंदा की हालत अब स्थिर है और उन्हें 24-48 घंटों में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। इस बीच, अस्पताल में फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग लगातार उनसे मिलने आ रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक का रिएक्शन

गोविंदा के भांजे, कृष्णा अभिषेक, जिन्होंने पिछले कुछ सालों से उनसे अनबन कर रखी है, ने भी सोशल मीडिया पर अपने मामा के जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए कहा, “मामा जल्दी ठीक हो जाइए। हम सभी आपकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं।”

फैंस की प्रार्थनाएं

फैंस और गोविंदा के करीबी लोग उनके ठीक होने के लिए लगातार प्रार्थनाएं कर रहे हैं। अस्पताल के बाहर भी उनके चाहने वालों की भीड़ देखी गई, जो उनकी सलामती के लिए दुआएं कर रहे थे। अब उम्मीद की जा रही है कि गोविंदा जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएंगे और शुक्रवार तक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.