अरबाज खान के मलाइका को अनफॉलो करने के बाद, पत्नी शूरा ने हनीमून की पहली तस्वीर की शेयर

KNEWS DESK – सलमान खान के छोटे भाई और फिल्म प्रोड्यूसर अरबाज खान  ने 24 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान से निकाह किया था। शादी के बाद ये कपल इन दिनों अपना हनीमून और न्यू ईयर सेलिब्रेट करता नजर आ रहा है। 30 दिसंबर को अरबाज और शूरा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। वहीं अब इस कपल की हनीमून से पहली फोटो सामने आई है, जिसे शूरा खान ने साझा किया है।

शूरा संग निकाह के बाद अरबाज खान ने बढ़ाई Ex वाइफ मलाइका से दूरी, इंस्टाग्राम पर

शूरा और अरबाज की तस्वीर

शादी के 10 दिन बाद मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पति अरबाज खान के साथ हनीमून की फोटो शेयर की है। साझा कि गई तस्वीर में दो हाथ नजर आ रहे हैं। शूरा ने पति का हाथ थामा हुआ है और अरबाज अपनी वेडिंग रिंग फ्लॉट करते दिखाई दे रहे हैं। शूरा ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, मैं और मेरा। इसी के साथ उन्होंने पति को टैग भी किया है।

प्रपोजल के चार दिन बाद की थी शादी

अरबाज खान ने 19 दिसंबर को शूरा को शादी के लिए प्रपोज किया था और ठीक चार दिन इस कपल ने एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अरबाज ने कैसे अपनी पत्नी शूरा को शादी के लिए प्रपोज किया था। अरबाज ने घुटनों के बल बैठकर हाथ में फूलों का गुलदस्ता और डायमंड रिंग के साथ एक क्लब में शूरा को प्रपोज किया था।

एक्टर ने एक्स वाइफ को किया अनफॉलो

बुधवार सुबह खबर सामने आई थी कि अरबाज खान ने शूरा के साथ निकाह के बाद एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। दोनों तलाक के बाद भी आपस में दोस्ती का रिश्ता साझा करते रहे हैं। दोनों को बेट अरहान के साथ कई बार एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया है।

About Post Author