अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग गुपचुप रचाई शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की वेडिंग फोटोज

KNEWS DESK – बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अदिति राव हैदरी और साउथ के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ ने हाल ही में शादी कर ली, जिससे उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। इस कपल ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। अदिति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का ऐलान करते हुए लिखा, “तुम मेरे सूरज हो, मैं तुम्हारा चांद और मेरे सभी सितारे… अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना… हंसी के लिए, कभी बड़े ना होने के लिए… अनंत प्रेम के लिए, लाइट और मैजिक के लिए… मिसेज एंड मिस्टर अदू-सिद्धू।” इस भावुक और प्यारे संदेश ने फैंस के दिलों को छू लिया।

अदिति में शेयर की शादी की तस्वीरें 

अदिति और सिद्धार्थ ने शादी की नौ तस्वीरें साझा की, जिनमें से एक में वे एक मंदिर के बाहर नजर आ रहे हैं। अदिति ने हल्के भूरे रंग की साड़ी पहन रखी है, जिसमें उन्होंने बालों में गजरा लगाया है। इस सिंपल और खूबसूरत लुक में वह बेहद आकर्षक लग रही हैं। वहीं, सिद्धार्थ ने पारंपरिक साउथ इंडियन धोती और कुर्ता पहना हुआ है, जो उनकी सादगी और परंपराओं के प्रति जुड़ाव को दर्शाता है।

तस्वीरों में एक विशेष फोटो में अदिति और सिद्धार्थ मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं, जहाँ पुजारी उनकी शादी करवा रहे हैं। दोनों ने वरमाला पहन रखी है और एक-दूसरे के साथ पूरी तरह से खोए हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा, एक अन्य तस्वीर में घर की महिलाएं उन्हें आशीर्वाद दे रही हैं, जो भारतीय शादी की खासियत को बखूबी दर्शाता है। एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में, दोनों ने शादी के तुरंत बाद एक-दूसरे को गले लगाया हुआ है, जो उनकी गहरी प्रेम भावना को प्रदर्शित करता है।

Aditi Rao Hydari and Siddharth

जैसे ही इन तस्वीरों को पोस्ट किया गया, सोशल मीडिया पर यह खबर छा गई और बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया। बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कई सितारों ने कपल को शुभकामनाएं दीं। सोनाक्षी सिन्हा, अनन्या पांडे, दुलकर सलमान, अथिया शेट्टी, और दीया मिर्जा जैसी हस्तियों ने भी अपनी खुशियां व्यक्त करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी।

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ का यह विवाह एक परफेक्ट फेयरीटेल की तरह दिख रहा है, जहाँ प्रेम, सादगी, और परंपराओं का खूबसूरत संगम देखने को मिला। अब फैंस को इंतजार है कि यह कपल और भी खास पलों की झलकियां साझा करे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.