आमना शरीफ ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल,फोटो देख फैंस बोले-‘पागल’ न हो जाऊं

 

ग्लैमरस व बोल्डनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली आमना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं.

आमना शरीफ़ की बोल्डनेस से कौन इनकार कर सकता है. एक्ट्रेस अपने हॉट लुक और ग्लैमरस से फैंस को ट्रीट देती रहती हैं. हाल ही में आमना ने अपने एक और लुक से फैंस को हैरान कर दिया है.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. इस बीच आमना शरीफ़ की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज़ ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. वो किलर पोज़ देती दिखाई दे रही हैं.

 लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्राउन कलर के फ्रंट कट टॉप पहने नज़र आ रही हैं. आमना अपनी क़ातिलाना अदाओं से दिलों पर वार कर रही हैं. तस्वीरें देखकर फैंस पागल हो रहे हैं.

 इन फोटोज़ में आप देख सकते हैं कि वो सोफ़े पर बैठकर बेहद हसीन पोज़ देती दिख रही हैं. उनकी हर अदा दिल में आग लगाने के लिए काफ़ी है.

एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसकी एक ख़ास वजह आमना के सिज़लिंग लुक्स हैं, जिन्हें देखकर फैंस बेक़ाबू हो जाते हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस की नींदे उड़ जाती हैं.

 एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई तरह के उतार चढ़ाव का सामना किया, लेकिन इससे बावजूद आमना ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाने में कामयाबी हासिल की.

About Post Author