एक्स हसबैंड की सगाई के बीच शख्स ने किया सामंथा रुथ प्रभु को प्रपोज, एक्ट्रेस ने भी किया रिएक्ट

KNEWS DESK – साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हमेशा अपने फैंस के दिलों पर राज करती आई हैं। हाल ही में, एक दिलचस्प घटना ने सभी का ध्यान खींचा, जब सामंथा को सोशल मीडिया पर एक अनोखा शादी का प्रपोजल मिला। यह प्रपोजल किसी और ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस के फैन ने किया है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है|

फैन ने किया प्रपोज

इंस्टाग्राम यूजर ‘मुकेश चिंथा’ ने सामंथा रुथ प्रभु को प्रपोज किया है। इस मजेदार और चेहरे पर स्माइल लाने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।मुकेश चिंथा ने अपने वीडियो में सामंथा के घर का पता लगाने का नाटक किया। वीडियो की शुरुआत में मुकेश मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि वह सामंथा के पास जा रहे हैं ताकि उन्हें बता सकें कि उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि वह हमेशा उनके साथ रहेंगे। मुकेश सामंथा के जिम में पहुंचते हैं और वहीं उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते हैं।

 

सामंथा ने दिया मजेदार रिएक्शन

मुकेश की इस दिलचस्प और क्रिएटिव वीडियो पर सामंथा ने भी अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा, “बैकग्राउंड में जिम ने मुझे लगभग कनविन्स कर दिया था।” सामंथा का यह रिएक्शन देखते ही देखते वायरल हो गया, और फैंस ने इसे खूब पसंद किया। मुकेश ने सामंथा के इस रिएक्शन को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया, जहां उन्होंने लिखा, “अगर दुनिया सामंथा के खिलाफ है, तो मैं दुनिया के खिलाफ हूं।”

fallback

सामंथा की फैन फॉलोइंग

सामंथा के लिए फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। उनके व्यक्तित्व और अदाकारी ने उन्हें एक खास जगह दिलाई है, जो उनके फैंस को उनसे इस कदर जोड़ती है। मुकेश का यह वीडियो इस बात का जीता जागता सबूत है कि सामंथा के फैंस उन्हें कितना चाहते हैं और उनके लिए क्या कुछ कर सकते हैं।

इस प्रपोजल के बाद सामंथा ने अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया और यह साबित कर दिया कि वे सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक विनम्र और दयालु इंसान भी हैं। फैंस को सामंथा के ऐसे ही और प्यारे रिएक्शंस का इंतजार रहेगा।

यह भी पढ़ें – रामपुर: भाई की शादी में पाकिस्तान गई महिला, पति और बच्चों के साथ फंसी, पीएम मोदी से लगा रहे मदद की गुहार

About Post Author