69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन आज शाम 5 बजे, रेस में आलिया भट्ट से लेकर कंगना रणौत तक कई सितारे शामिल

KNEWS DESK-  देश में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया जाता है। इस साल 69 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन आज शाम 5 से किया जायेगा| इस अवार्ड में 3 कैटेगरी फीचर, नॉन-फीचर और बेस्ट राइटिंग इन सिनेमा में दिया जाता है। इस बार पुरस्कार की दौड़ में आलिया भट्ट से लेकर कंगना रणौत तक कई सितारे शामिल हैं| विनर्स की घोषणा शाम को इवेंट के दौरान की जाएगी जिसे आप लाइव देख सकते हैं| इसके लिए जूरी विजेताओं की एक लिस्ट तैयार करती है।

रेस में शामिल एक्ट्रेस

नेशनल अवॉर्ड के लिए बेस्ट अभिनेत्री की रेस में आलिया भट्ट और कंगना रणौत का नाम चल रहा है। आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अभिनेत्री को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल सकता है, वहीं थलाइवी के लिए कंगना रणौत को भी नॉमिनेट किया गया है।

बेस्ट म्यूजिक कंपोजर

वहीं बेस्ट म्यूजिक कंपोजर की कैटेगिरी की रेस में अभी में ‘एमएम कीरावनी’ नाम चल रहा है|

पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार नरगिस दत्त को बेस्ट एक्ट्रेस और उत्तम कुमार को बेस्ट एक्टर के लिए दिया गया था।

राम चरण और जूनियर एनटीआर शामिल भी शामिल

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की रेस में आरआरआर फेम राम चरण और जूनियर एनटीआर का भी नाम शामिल है।

आज शाम होगी विनर्स की घोषणा

आज शाम को पांच बजे नई दिल्ली में 69वें नेशनल अवॉर्ड के विनर्स की घोषणा की जाएगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्मी सितारों के नाम की घोषणा होगी। बेस्ट एक्टर की रेस में जोजू जॉर्ज, कंगना रनौत से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल है। कई साउथ मूवीज भी दौड़ में शामिल हैं। इस साल कौन नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करेगा, इसके लिए फैंस को शाम तक इंतजार करना होगा।

About Post Author