परिवार में बदली धर्मेंद्र और उनके ‘कट्टर’ फैन की 23 सालों की दोस्ती, अब साथ में मना रहे हैं छुट्टियां

KNEWS DESK –  बॉलीवुड के लेजेंड और ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र हमेशा अपनी सादगी और दिल को छू लेने वाली बातों के लिए जाने जाते हैं। भले ही वह बॉलीवुड की चमक-धमक से दूर रहते हैं, लेकिन उनकी सरल जीवनशैली और अपनी फैंस के प्रति प्यार उन्हें खास बनाता है। सोशल मीडिया पर वह लगातार अपने जीवन की झलकियां और अपने फैंस से जुड़ी यादें साझा करते रहते हैं। हाल ही में, धर्मेंद्र ने अपने एक ऐसे फैन से मिलवाया है, जिसके साथ उनकी दोस्ती अब परिवार में बदल चुकी है।

23 साल की दोस्ती, जो बन गई एक परिवार

धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने 23 साल पुराने फैन अरुण सोफ्ता से मिलवाया। उन्होंने बताया कि वह अरुण से 23 साल पहले मिले थे और तब से उनका रिश्ता इतना गहरा हो गया कि आज वे एक परिवार की तरह हैं। पोस्ट में धर्मेंद्र ने लिखा, “दोस्तों, 23 साल पहले अरुण सोफ्ता नाम का यह कट्टर फैन मिला था। प्यार बढ़ता गया, बढ़ता गया और आज हम एक परिवार हो चुके हैं। अरुण एक प्यारे और बहुत खुशमिजाज इंसान हैं। मैं उनके साथ अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहा हूं।”

धर्मेंद्र ने अपने इस प्यारे फैन के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें दोनों कैमरे की ओर देख कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई और फैंस ने धर्मेंद्र और अरुण की इस अनोखी दोस्ती की खूब सराहना की।

धर्मेंद्र की फिल्मों का सफर

धर्मेंद्र का बॉलीवुड में सफर सुनहरी यादों से भरा हुआ है। 1960 के दशक से लेकर आज तक उन्होंने अपनी अदाकारी से करोड़ों दिलों पर राज किया है। ‘आई मिलन की बेला’, ‘फूल और पत्थर’, ‘आए दिन बहार के’, ‘आंखें’, ‘शिकार’, ‘आया सावन झूम के’, ‘जीवन मृत्यु’, ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘सीता और गीता’, ‘राजा जानी’, ‘जुगनू’ और ‘शोले’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई।

धर्मेंद्र की फिल्मों की लिस्ट में ‘हुकूमत’, ‘आग ही आग’, ‘द बर्निंग ट्रेन’, ‘दोस्त’ जैसी फिल्मों का भी नाम शुमार है, जो आज भी सिनेमा प्रेमियों के दिलों में बसी हुई हैं। उनका करियर शानदार उपलब्धियों से भरा हुआ है, और वह अब भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

हाल ही की फिल्में

धर्मेंद्र हाल ही में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आए हैं। उन्होंने करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शानदार अभिनय किया, जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके अलावा, वह शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ में भी दिखे, जिसमें डिंपल कपाड़िया भी थीं। धर्मेंद्र ने अपने अभिनय से हर बार अपने फैंस का दिल जीता है और उनकी मौजूदगी स्क्रीन पर एक अलग ही जादू बिखेरती है।

आने वाली फिल्में

धर्मेंद्र के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि वह जल्द ही एक और बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं। वह श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अगस्त्य नंदा भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 1971 के युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है और सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन की कहानी बताएगी। धर्मेंद्र का यह प्रोजेक्ट भी काफी चर्चा में है और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.