बॉलीवुड की जगह कार्तिकेय-2 मचा रही हिन्दी सिनेमा में धूम

इस वक्त हिन्दी सिनेमा में दक्षिण भारत की फिल्में खूब छा रही है। आए दिन कोई न कोई दक्षिण भारतीय फिल्म हिन्दी सिनेमा में धूम मचा के चली जाती है, और बॉलीवुड की फिल्में बस देखती रह जाती है।

हाल ही में रिलीज हुई दक्षिण भारतीय फिल्म कार्तिकेय-2 हिन्दी सिनेमा में धूम मचा रही है। इस फिल्म ने ‘लाल सिंह चड्डा’ और ‘रक्षाबंधन’ जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।यह तेलुगु फिल्म है जिसे हिन्दी डब में दिखाया जा रहा है। शुरुआत में यह फिल्म कुछ सीमित स्क्रीनस पर दिखाई जा रही थी, लेकिन अब इस फिल्म की कमाई रोज लोगों को चौंका रही है।

स्वतंत्रता दिवस पर जहां ‘लाल सिंह चड्डा’ और ‘रक्षाबंधन’ के कलेक्शन में गिरावट आई थी, वही इस फिल्म ने 300 फीसदी से बढ़ोतरी करी। हालाँकि कलेक्शन बहुत ज्यादा नहीं है लेकिन ग्रोथ बहुत ज्यादा है।

ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार ‘कार्तिकेय-2’ ने सोमवार को 1.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। ‘लाल सिंह चड्डा’ और ‘रक्षाबंधन’ के फ्लॉप शोज की वजह से स्क्रीनस से उन्हे हटाया जा रहा था तो ऐसे में सिनेमा घर में उन्होंने ‘कार्तिकेय-2’ को स्क्रीनस दिए जिसकी वजह से फिल्म को बहुत फायदा हुआ। बताया जा रहा है की यदि शुरुआत से ही फिल्म को और ज्यादा स्क्रीनस मिलती तो फिल्म और ज्यादा सफल होती।