नवरात्र में हो सकता है योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, मंत्री बनने की संभावनाओं पर बोले राजभर

KNEWS DESK- उत्तरप्रदेश में योगी मंत्रिमंडल का विस्तार नवरात्र में हो सकता है। इसमें ओपी राजभर को मंत्री बनाने की चर्चा है। जब इस बारे जानकारी लेने के लिए उनसे बात की तो उन्होंने कहा कि मीडिया में चर्चा चल रही है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मंत्रीपद मिलने की आधिकारिक पुष्टि होने के बाद मीडिया को बयान दिया जाएगा।

जिसने ली थी जिताने की गारंटी और जो हारा चुनाव, दोनों बन सकते हैं योगी सरकार  में मंत्री, नवरात्र में होगा कैबिनेट विस्तार - Cabinet expansion of Yogi ...

मंत्री बनने की संभावनाओं पर बोले राजभर

खुद के मंत्री बनाए जाने की चर्चा पर ओम प्रकाश राजभर बयानबाजी से बचते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया में चर्चा चल रही है। ओम प्रकाश राजभर को आधिकारिक खबर का इंतजार है। उन्होंने कहा कि मंत्रीपद मिलने की आधिकारिक पुष्टि होने के बाद मीडिया को बयान दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- ’43 साल की उम्र में तीसरी शादी की प्लानिंग कर रहीं श्वेता तिवारी’, ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस के इस लुक पर उठाए सवाल

घोसी उपचुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी नेता दारा सिंह चौहान का शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात का सिलसिला जारी है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी। मंत्रिमंडल विस्तार में देरी की वजह घोसी उपचुनाव के बाद बदला हुआ समीकरण माना जा रहा है।

लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी कील कांटों को दुरुस्त कर लेना चाहती है। निगम और आयोग में कार्यकर्ताओं को बिठाने की रणनीति पर चर्चा चल रही है। घोसी उपचुनाव का नतीजा आने के बाद ओम प्रकाश राजभर से मंत्री बनने का सवाल लगातार पूछा जा रहा है। पिछले दिनों पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने बड़ा बयान दिया था। ओम प्रकाश राजभर का कहना था कि एनडीए के मालिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हैं। मंत्री बनाए जाने का फैसला बीजेपी आलाकमान करेगा।

ये भी पढ़ें-  खाना बनाते समय आग लगने से माँ, बेटी और बेटा तीनों गंभीर, कानपुर रेफर

About Post Author