यशवंत सिन्हा ने पीएम मोदी पर कसा तंज

 KNEWS DESK...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजकल विदेशी यात्रा पर हैं। इस दौरान जब वह पापुआ न्यू गिनी पहुंचे तो वहां के PM ने उनके पैर छूकर स्वागत किया था। इसी को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने सोमवार को पीएम मोदी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है।

आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर रोज इतिहास रचने की धुन में  लगे रहते हैं । सिन्हा ने ट्वीट के जरिए कहा था कि उनकी योजना अब पापुआ न्यू गिनी से  नरेंद्र मोदी के टिकट पर अपना अगला लोकसभा चुनाव लड़ने की है। जो उन्हें उम्मीद है कि मिल जाएगा। इस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती थी कि ये भारत के राष्ट्रपति बनें  सोचिए कि अगर ऐसा हो जाता तो क्या होता।

 पापुआ न्यू गिनी रविवार को पहुंचे

बता दें यह बयानबाजी तब सामने आई है जब पीएम मोदी भारत और 14 द्वीप देशों के बीच एक महत्वपूर्ण शिखर सम्मेलन की मेजबानी करने के लिए रविवार को अपनी पहली यात्रा पर पापुआ न्यू गिनी में थे। यहां पीएम जेम्स मरापे ने पीएम मोदी के पैर छूकर स्वागत किया था। वहीं पापुआ न्यू गिनी ने पीएम मोदी को कम्पेनियन ऑफ द ऑर्डर ऑफ लोगहू से सम्मानित भी किया है। जो देश के बहुत कम अनिवासियों को अब तक दिया गया है।

About Post Author