एलपीजी की कीमत में कटौती से महिलाओं को होगा फायदा- भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शुक्रवार यानी आज कहा कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर बीजेपी सरकार ने ऐसे कदम उठाए हैं जिससे देश की महिलाओं को फायदा होगा और उन्हें प्रेरणा मिलेगी। शहजाद पूनावाला ने कहा कि सरकार ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतें 100 रुपये कम करने का फैसला किया है। इससे ‘नारी शक्ति’ और देश को फायदा होगा।

साथ ही बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राष्ट्रपति द्वारा परोपकारी सुधा मूर्ति को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया जाना न केवल महिलाओं बल्कि देश के प्रत्येक व्यक्ति को प्रेरित करेगा।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आज हमारी सरकार ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतें 100 रुपये कम करने का फैसला किया है। इससे हमारी नारी शक्ति और देश के लोगों को फायदा होगा। एक और कदम उठाया गया है जो इस देश की महिलाओं को प्रेरणा देगा। सिर्फ महिलाओं को ही नहीं बल्कि हर और सुधा मूर्ति के रूप में इस देश के प्रत्येक व्यक्ति को राष्ट्रपति द्वारा राज्यसभा के लिए नामित किया गया है।

ये भी पढ़ें-   जेल से सुकेश चंद्रशेखर ने विमेंस डे पर जैकलीन फर्नांडिस को लिखी चिठ्ठी, ‘तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हो’

About Post Author