किसान या सरकार आतंकवादी कौन? तमिलनाडु के सीएम ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

KNEWS DESK- आज यानी 15 फरवरी को किसानों के विरोध प्रर्दशन का तीसरा दिन है। इसी बीच किसान नेता सरवन सिंह पंढेर का बड़ा बयान सामने आया है। आपको बता दें कि उन्होंने कहा केंद्रीय मंत्रियों से हमारी बातचीत लगातार जारी है। हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय मंत्रियों से बात करें जिससे हमारी समस्या का हल निकलेगा। तो वहीं दूसरी ओर तमिलनाडु के सीएम एम. के. स्टालिन का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

किसान या सरकार आतंकवादी कौन?

किसानों के चल रहे विरोध प्रर्दशन के बीच तमिलनाडु के सीएम एम. के. स्टालिन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान लगातार जो विरोध प्रर्दशन कर रहे हैं उससे क्या साबित हो रहा है मेरा सवाल ये कि किसान या सरकार कौन आतंकवादी है। इतनी बैरिकेडिंग, इतने कीलें बिछाई गईं इससे क्या साबित हो रहा है आतंकवादियों की तरह कौन व्यवहार कर रहा है किसान या सरकार?

इसलिए आंदोलन कर रहे किसान

किसान संगठन एमएसपी की गारंटी की मांग कर रहा है। साथ ही वो स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू करने की भी मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं पेंशन और ऋण माफी भी इस आंदोलन के बड़े मुद्दे हैं। आपको ये भी बता दें कि इस आंदोलन के दौरान जितने भी मुकदमें दर्ज किए गए हैं किसान संगठन उसको भी खत्म करने की मांग कर रहा है।

ये भी पढ़ें-   मध्यप्रदेश: सांवेर में गौशाला के लिए भूमि आवंटित की जाएगी- मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

About Post Author