West Bengal Train Accident: कंचनजंगा एक्सप्रेस से टकराई मालगाड़ी, हादसे में 8 लोगों की मौत, 25 घायल

KNEWS DESK- पश्चिम बंगाल के न्यूजलपाई गुड़ी में आज यानी 17 जून को बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है। एक मालगाड़ी सियालदाह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कंचनजंगा एक्सप्रेस की कई बोगियां पटरी से उतरी गईं। इस हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो गई और 25 लोगों के घायल होने की खबर है। बता दें कि रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव दार्जिलिंग के लिए रवाना हो गए हैं।

ये हादसा सोमवार सुबर 9 बजे के आसपास उस समय हुआ जब 13174 कंचनजंगा एक्सप्रेस अगरतला से सियालदाह जा रही थी। इस टक्कर में कंचनजंगा एक्सप्रेस के दो डिब्बे डिरेल हो गए। हर तरफ चीख- पुकार मच गई। टक्कर लगने की वजह से ट्रेन की बोगियां पटरी से उतर गईं। प्रशासन गैस कटर से डिब्बों को बाहर निकालने में जुटा है।

ममता बनर्जी ने हादसे पर जताई चिंता

ममता बनर्जी ने इस चिंता पर दुख जताते हुए लिखा कि दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा इलाके में एक दुखद रेल दुर्घटना के बारे में जानकर मैं स्तब्ध हूँ। विस्तृत जानकारी का इंतज़ार है, बताया जा रहा है कि कंचनजंगा एक्सप्रेस एक मालगाड़ी से टकरा गई है। बचाव, बचाव और चिकित्सा सहायता के लिए डीएम, एसपी, डॉक्टर, एंबुलेंस और आपदा दल घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। युद्धस्तर पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

https://x.com/MamataOfficial/status/1802556487371526493

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने जताया दुख

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने लिखा कि एनएफआर जोन में दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना। बचाव कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। रेलवे, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ मिलकर काम कर रहे हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

https://x.com/AshwiniVaishnaw/status/1802568162669408307

कंचनजंगा ट्रेन हादसे में सियालदाह में हेल्प डेस्क नंबर जारी किए गए

033-23508794
033-23833326

ये भी पढ़ें-   ब्रेकअप की खबरों के बीच करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, खुश हुए फैंस

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.