वायनाड भूस्खलन: कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका ने वायनाड के बाद केरल के मेप्पाडी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया दौरा

KNEWS DESK – कांग्रेस नेता और वायनाड के पूर्व सांसद राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को बारिश के बीच केरल के मेप्पाडी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया।

wayanad landslide: Kerala Landslides: Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi to visit landslide-hit Wayanad - The Economic Times

भूस्खलन प्रभावित इलाके चूरलमाला का किया दौरा

बता दें कि राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा बृहस्पतिवार को केरल के मेप्पाडी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया| इससे पहले दोनों नेताओं ने वायनाड के भूस्खलन प्रभावित इलाके चूरलमाला का दौरा किया। एआईसीसी महासचिव और अलाप्पुझा सांसद के. सी. वेणुगोपाल भी उनके साथ हैं। 2019 के आम चुनाव में वायनाड लोकसभा क्षेत्र से जीतने वाले राहुल गांधी ने इस साल फिर से यहां से जीत हासिल की थी।

Rahul Gandhi in Wayanad: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका ने किया मेप्पडी

उप-चुनाव होने पर प्रियंका के चुनाव लड़ने की उम्मीद

हालांकि, उन्होंने उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट से भी जीत हासिल की, इसलिए उन्होंने सीट छोड़ दिया, जहां से उप-चुनाव होने पर प्रियंका के चुनाव लड़ने की उम्मीद है। गांधी और वाड्रा सुबह 9.30 बजे कन्नूर हवाई अड्डे पर उतरे और फिर सड़क मार्ग से वायनाड गए।
मूसलाधार बारिश के कारण मंगलवार तड़के मुंडक्कई, चूरलमाला, अट्टमाला और नूलपुझा गांवों में बड़े पैमाने पर भूस्खलन हुआ, जिसमें अब तक महिलाओं और बच्चों सहित 173 लोगों की मौत हो गई।

About Post Author