‘सत्य की जीत’ पर AAP में खुशी की लहर, केजरीवाल की जमानत पर बांटी गईं मिठाईयां

KNEWS DESK-  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले के मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है, जो आम आदमी पार्टी (आप) के लिए बड़ी राहत की खबर है। इस फैसले ने हरियाणा चुनाव से पहले पार्टी की स्थिति को मजबूत किया है और आप में खुशी की लहर दौड़ गई है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद, आप के वरिष्ठ नेताओं ने जश्न मनाया और मिठाई बांटी।

मनीष सिसोदिया ने जमानत मिलने के बाद खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “झूठ और साजिशों के खिलाफ हमारी लड़ाई में आज सत्य की जीत हुई है। एक बार फिर साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल जैसे सच्चे और ईमानदार नेता इस देश में कोई और नहीं है। हम सुप्रीम कोर्ट के आभारी हैं जिन्होंने सत्य की रक्षा की।”

राघव चड्ढा ने भी इस अवसर पर प्रतिक्रिया दी, “सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल को जेल की बेड़ियों से आजाद कर दिया है। हम माननीय सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हैं।”

आप नेता आतिशी ने सोशल मीडिया पर लिखा, “सत्यमेव जयते, सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं।” वहीं, दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “करीब 40 लोगों को आरोपी बनाया गया था और केवल दो लोग आज जेल में बचे थे। जमानत की संभावना पूरी तरह से थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने जो टिप्पणी की, वह केंद्र सरकार के लिए एक बड़ी फटकार है। कोर्ट ने संकेत दिया है कि केंद्र सरकार की एजेंसियां षड्यंत्र कर रही थीं, और गृह मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए।”

अरविंद केजरीवाल की पत्नी, सुनीता केजरीवाल, ने भी आप परिवार को बधाई दी और सभी नेताओं की जल्द रिहाई की कामना की। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “आप परिवार को बधाई! मजबूत बने रहने के लिए बधाई। हमारे अन्य नेताओं की जल्द रिहाई की भी कामना करती हूं।”

सुप्रीम कोर्ट द्वारा केजरीवाल को जमानत देने के बाद, आप ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। आप नेता संजय सिंह ने कहा, “हम शुरू से ही कह रहे थे कि यह मामला पूरी तरह से झूठ की बुनियाद पर खड़ा है और इसमें मोदी सरकार का हाथ है। मनीष सिसोदिया और अन्य नेताओं की रिहाई ने साबित कर दिया है कि भाजपा का झूठ ढह चुका है।”

मनीष सिसोदिया ने इस फैसले को भाजपा के खिलाफ एक महत्वपूर्ण संदेश मानते हुए कहा, “आज सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा को एक कड़ा संदेश दिया है कि उन्हें अपनी तानाशाही बंद करनी पड़ेगी। कोर्ट ने यह स्पष्ट किया है कि सीबीआई जानबूझकर अरविंद केजरीवाल को जेल में रखने की मंशा से काम कर रही थी। भाजपा को अब माफी मांगनी चाहिए।”

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने आप में उत्साह का संचार किया है और पार्टी नेताओं का विश्वास बहाल किया है। इस फैसले से स्पष्ट हो गया है कि जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगी राहत की सांस ले सकते हैं, हालांकि इस मामले का कानूनी संघर्ष अब भी जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें-  रेव पार्टी केस में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा की बढ़ीं मुश्किलें, चार्जशीट में 87 और आरोपियों के नाम शामिल

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.