दिल्ली में गर्मी के बीच बढ़ता जल संकट, भाजपा ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

KNEWS DESK- राजधानी दिल्ली में झुलसाती हुई गर्मी के बीच जल संकट भी गहराता जा रहा है। पहले पानी की कमी को लेकर आम लोग ही परेशान थे लेकिन अस्पतालों और पॉश कॉलोनी के लोगों की भी दिक्कत बढ़ती जा रही है। वहीं दूसरी ओर सियासत भी जोरों पर है। भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने बुधवार यानी आज राष्ट्रीय राजधानी में चल रहे जल संकट को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ दिल्ली की गीता कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन किया।

भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल के साथ उनकी पार्टी के कई समर्थक भी शामिल हुए, जिन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ नारे लगाए और उनके इस्तीफे की मांग की। प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि जब से केजरीवाल सरकार सत्ता में आई है, हर साल गर्मियों में दिल्ली को जल संकट का सामना करना पड़ रहा है। मैं केजरीवाल सरकार से पूछना चाहता हूं कि जल संकट और बिजली की कमी हर साल होती है, तो सरकार ने इस मुद्दे को हल करने के लिए क्या उपाय किए हैं?

बता दें कि आम आदमी पार्टी सरकार ने दावा किया कि हरियाणा ने मानवीय आधार पर राष्ट्रीय राजधानी को अतिरिक्त पानी देने में असमर्थता जताई है। भाजपा ने आप सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार ने मंगलवार को डेटा जारी किया, जिसमें दिखाया गया कि उसने दिल्ली को 17 प्रतिशत से अधिक अतिरिक्त पानी दिया और दावा किया कि जल मंत्री आतिशी शहर में पानी की कमी के मुद्दे को हल करने में अपनी कमियों को छिपाने के लिए पड़ोसी राज्य पर आरोप लगा रही हैं।

ये भी पढ़ें- जालौन में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत, पिता पर बहन ने लगाया भाई की हत्या का आरोप, सड़क पर शव रख कर लगाया जाम

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.