विक्रमादित्य सिंह ने हिमाचल प्रदेश के रामपुर में डाला वोट, कहा- ‘हमने हमेशा मुद्दों के आधार पर राजनीति की है’

KNEWS DESK – देश में 18वीं लोकसभा के लिए 7वें चरण का मतदान 1 जून यानी आज सुबह 7 बजे से शुरू हो चुका है। सातवें और आखिरी चरण में 7 राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश की 57 सीटों पर वोटिंग हो रही है। वहीं हिमाचल प्रदेश की 4 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है| जिसमें हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की तरफ से एक्ट्रेस कंगना रनौत उमीदवार हैं| जिनका मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह से हो रहा है| वहीं विक्रमादित्य सिंह ने हिमाचल प्रदेश के रामपुर में अपना वोट डाला और कहा कि हमने हमेशा मुद्दों के आधार पर राजनीति की है|

विक्रमादित्य सिंह ने कहा 

विक्रमादित्य सिंह ने कहा, मैं उन्हें आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमने हमेशा मुद्दों के आधार पर राजनीति की है। हमने मुद्दों के आधार पर समर्थन भी हासिल किया है और हमने वादे पूरे किए हैं। और आने वाले समय में भी हम लोगों की आवाज को मजबूत करेंगे, चाहे वह राज्य या केंद्र स्तर के मुद्दों से संबंधित हो। हम आने वाले समय में लोगों के आशीर्वाद के आधार पर जीत हासिल करेंगे।

मंडी की मौजूदा सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा 

सिंह के साथ उनकी मां और मंडी की मौजूदा सांसद प्रतिभा सिंह भी थीं। प्रतिभा सिंह ने कहा कि लोग इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वे एक अच्छी सरकार पाने के लिए अपना वोट डालना चाहते हैं। लोग बदलाव चाहते हैं और इसके लिए लोगों में उत्साह है। लोग मतदान में भाग ले रहे हैं और विकास में योगदान दे रहे हैं।

शिमला (ग्रामीण) विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रहे विक्रमादित्य सिंह बुशहर की तत्कालीन रियासत के नाममात्र के राजा हैं। मंडी की मौजूदा सांसद प्रतिभा सिंह तीसरी बार संसद में निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। उनके पिता वीरभद्र सिंह भी इसी सीट से तीन बार सांसद रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें – उत्तर भारत में पूरे श्रद्धाभाव से मनेगी न्याय के देवता शनिदेव की जयंती, लोकसभा चुनाव के नतीजों के तुरंत बाद 5 व 6 जून को रखे गए धार्मिक कार्यक्रम

About Post Author