उत्तर प्रदेश: मशहूर मुनव्वर राणा के घर अज्ञात चोरो ने बोला धावा,40 लाख के आभूषण हुए चोरी

KNEWS DESK- UP के मशहूर शायर मुनव्वर राणा के घर चोरी हो गई है। उनके घर से 40 लाख की ज्वेलरी चोरी हुई है। चोरों ने घटना को तब अंजाम दिया जब मुनव्वर राणा खुद अस्पताल में भर्ती हैं और पूरा परिवार उनकी देख रेख में अस्पताल में थे। परिवार की गैरमौजूदगी को देखते हुए चोरों ने मौके का फायदा उठाया है। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर की है।

आपको बता दें कि लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में शायर मुनव्वर राणा रहते हैं। इस समय उनकी तबीयत खराब चल रही है।  जिसके चलते वह PGI अस्तपाल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है।मुनव्वर राणा घर में रखे करीब 40 लाख रुपये के गहने चोरों ने चुरा लिये है। इस मामले में शिकायत पर पुलिस FIR दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है। चोरी किए गए आभूषण उनकी बेटी फौजिया के थे। फौजिया ने गहने बैग में रखकर स्टोर रूम में रखा था। इस मामले में डीसीपी सेंट्रल जोन अपर्णा रजत कौशिक का कहना है कि चोरी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राणा उर्दू के साथ हिंदी व अवधी लिखते हैं भाषा

मिली जानकारी के अनुसार शायर मुनव्वर राणा किडनी की समस्या के चलते डायलिसिस करा रहे हैं। इससे पहले वह दिल्ली में अपना इलाज करा रहे थे। वह एक मशहूर कवि और शायर हैं। मुनव्वर राणा उर्दू के अलावा हिंदी और अवधी भाषा में भी लिखते हैं।

About Post Author