उत्तर प्रदेश : विधायक हाजी नाजिर कुरैशी के पुत्र ने 4 लोगों के खिलाफ मारपीट, धमकी देने का मामला करवाया दर्ज

KNEWS DES… उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद देहात से विधायक हाजी नासिर कुरैशी के बेटे मोहम्मद आमिर कुरैशी ने मारपीट के आरोप में गलशहीद थाने पर रविवार रात समीर, उसकी दो बहनें और मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। विधायक के बेटे के द्वारा समीर और उसके भाई, दो बहने और मां पर मारपीट का आरोप लगाया है।

दरअसल आपको बता दें कि विधायक के पुत्र का आरोप है कि उनके मोहल्ले का समीर कई दिनों से अश्लील हरकतें कर रहा है। उन्होंने और मोहल्ले के लोगों ने उसे समझाया भी लेकिन, वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। धीरे धीरे कर समीर उनसे रंजिश रखने लगा और देर रात तक उनके कार्यालय एवं घर के बाहर कई लोगों को लेकर खड़ा हो रहा है, यह सब लोग अश्लील हरकत करते हैं। इसी क्रम में 30 जून की रात और 1 जुलाई के दिन की घटना का उल्लेख करते हुए विधायक के बेटे का आरोप है कि वह अपने कार्यालय से घर जा रहे थे तो समीर उनके घर के सामने हाथ में थैला लिए खड़ा था। जिसके चसते उन्होंने उसे टोका और इतनी रात में घर के बाहर खड़े होने के बारे में पूछा तो समीर चिल्ला कर कहा कि मैं आज तुम्हारी विधायकी की निकाल दूंगा। मोहम्मद अमित कुरैशी ने पुलिस को बताया है कि जैसे ही उन्होंने समीर को टोका उसने शोर मचाकर अपने भाई और परिवार के लोगों को बुला लिया। फिर अपने भाई से कहा कि जल्दी बम का थैला ले आओ, इनका काम तमाम कर देंगे।

विधायक के बेटे को फोन पर मिली धमकी

जानकारी के लिए बता दें कि विधायक पुत्र ने पुलिस से बताया है कि समीर ने उनके ऊपर जान से मारने की नियत से फायर भी किया। हालांकि वह भागकर अपने घर घुस गए, जिससे उनकी जान बच गई। लेकिन, कुछ देर बाद ही समीर व उसका भाई, दो बहने और मां उनके घर में घुस आए और गाली गलौज की। जान से मारने की धमकी दी, कहा हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे, विधायकी भी खत्म करा देंगे। विधायक के बेटे ने पुलिस को बताया है कि जब हमलावर विपक्षी उनके घर में घुस आए तो उन्होंने शोर मचाया और मोहल्ले के कुछ लोगों ने आकर बीच बचाव किया। फिलहाल विपक्षियों ने जान से मारने की और घर को बम से उड़ाने की भी धमकी दी है। विधायक पुत्र मोहम्मद आमिर कुरैशी ने पुलिस को यह भी बताया है उनके मोबाइल पर दो बार कॉल कर समीर ने जान से मार देने और घर को बम से उड़ा देने की धमकी दी है। अमित कुरैशी ने कहा है कि इस तरह की धमकी से वह और उनका परिवार डरा और सहमा है। उनके व परिवार के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित हो सकती है।

About Post Author