उत्तर प्रदेश : संभल में सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों को पिकअप वैन ने मारी टक्कर, चार की मौत पांच घायल

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश में संभल जिले के रजपुरा थाना इलाके में सोमवार सुबह सड़क के किनारे बैठे लोगों को एक पिकअप वैन ने टक्कर मार दी जिसके कारण चार लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने ये जानकारी दी। पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है।

उत्तर प्रदेश: संभल में सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों को पिकअप वैन ने मारी टक्कर,  पांच की मौत

सड़क किनारे बैठे लोगों को पिकअप वैन ने मारी टक्कर 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक भीषण हादसा हुआ जिसमें सड़क किनारे बैठे लोगों को पिकअप वैन ने टक्कर मार दी| इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए| राजपुरा के दीपपुर डांडा गांव के पास यह दर्दनाक घटना उस वक्त घटी जब एक पिकअप वैन वाहन तेज गति से आ रहा था और ड्राइवर ने सड़क पर खड़े लोगों को देखकर गाड़ी को साइड में लेने की कोशिश की। लेकिन वाहन की तेज स्पीड और ड्राइवर का नियंत्रण खोने के कारण, बोलेरो ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया।

संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, पांच  लोगों की मौत - Amrit Vichar

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि सुबह करीब छह बजे थाना रजपुरा इलाके में भोपतपुर ग्राम के कुछ लोग सड़क किनारे बैठे थे तभी गवा की तरफ से आ रही पिकअप वैन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे लीलाधर (60), धारामल (40), ओमपाल (32) और पूरनसिंह (45) की मौके पर ही मौत हो गई और पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजपुरा ले जाया गया जहां से उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, पांच  लोगों की मौत - Amrit Vichar

सभी नौ लोग एक ही परिवार से

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में हताहत हुए सभी नौ लोग एक ही परिवार से हैं। उन्होंने बताया कि इस घटना में पिकअप वैन का चालक भी घायल हुआ है। एसपी ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इस बीच, दुर्घटना स्थल का दौरा करने वाले संभल के जिला अधिकारी (डीएम) राजेंद्र सिंह पेंसिया ने कहा कि पिकअप वैन के चालक को शायद नींद आ गई होगी, जिसके कारण ये दुर्घटना हुई और वो भी घायल हो गया है। डीएम ने बताया कि पांच घायलों में से दो की हालत गंभीर है

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.